Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > एसपी रामपुर ने कसा आज़म खान पर शिकंजा, कराया इस वीडियो को लेकर केस दर्ज

एसपी रामपुर ने कसा आज़म खान पर शिकंजा, कराया इस वीडियो को लेकर केस दर्ज

 Special Coverage News |  2 July 2019 4:42 AM GMT  |  रामपुर

एसपी रामपुर ने कसा आज़म खान पर शिकंजा, कराया इस वीडियो को लेकर केस दर्ज

पुलिस अधीक्षक रामपुर डॉ अजयपाल शर्मा ने शिकायत कर्ता आकाश सक्सेना के प्रार्थना पत्र पर केस दर्ज कराया है. आकाश सक्सेना ने कहा है कि सपा सांसद आज़म खान ने रामपुर में एक समारोह में कहा कि हम बच्चे पढ़ा रहे है रंडी खाना नहीं खोल रहे है. उन्होंने यह शब्द जानबूझ कर अपने लोकसभा चुनाव में प्रतिद्वंदी रही जयाप्रदा नाहटा को लेकर यह शब्द सरेआम मीडिया और समाज के लोंगों के सामने कहे जो बेहद नागवार है.

आकाश सक्सेना ने कहा कि एक चुने हुए जन प्रतिनिधि को एक महिला को लेकर सरेआम इस तरह घ्रणित शब्दों का इस्तेमाल करना कानून का उल्लघंन है. इसके लिए में जिले के पुलिस अधीक्षक से प्रार्थना करता हूँ कि एक स्त्री की लज्जा भंग करते हुए गालियों का इस्तेमाल किया गया है. लिहाजा उरोक्त आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर क़ानूनी कार्यवाही करें.

पुलिस अधीक्षक ने इस प्रार्थना पत्र पर केस दर्ज करते हुए केस की विवेचना कराये जाने के आदेश दिए है. यह केस रामपुर के थाना सिविल लाइन में दर्ज किया गया है. इस केस में आज़म खान समेत 11 लोंगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. शिकायत कर्ता ने सबूत के तौर पर सपा सांसद के भाषण का वीडियो उपलब्ध कराया गया है जिसकी जाँच की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it