Home > कैराना में भीम आर्मी ने किया रालोद उम्मीदवार का समर्थन, बीजेपी को झटका

कैराना में भीम आर्मी ने किया रालोद उम्मीदवार का समर्थन, बीजेपी को झटका

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-25 13:01:26.0  |  सहारनपुर

कैराना में भीम आर्मी ने किया रालोद उम्मीदवार का समर्थन, बीजेपी को झटका

सहारनपुर : जिले की दो विधानसभा कैराना लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आती है। दलित संगठन भीम आर्मी ने यूपी के कैराना और नूरपुर में होने वाले उपचुनाव के लिए सपा बसपा आरएलडी गठबंधन की प्रत्याशी तबस्सुम हसन को समर्थन देने की घोषणा कर दी है। प्रत्याशी को समर्थन देने के ऐलान के साथ ही भीम आर्मी ने एक संदेश भी जारी किया है। जारी किये गये संदेश में कहा गया है कि लगातार देश के सभी हिस्सों में दलितों पर अत्याचार की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। जिसके लिए सीधे तौर पर तत्कालीन सरकार जिम्मेदार है। नकुड और गंगोह क्षेत्र में भीम आर्मी का अपना अलग एक वोट बेंक है।



भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की ओर से भेजे गये इस खत में अपील की गयी है कि सहारनपुर, मेरठ और भीमा कोरेगांव में दलित युवकों के साथ हुए व्यवहार के लिए बीजेपी सरकार को सबक सिखाने का वक्त आ गया है। गौरतलब है कि चंद्रशेखर उर्फ रावण को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद रासुका के चलते जेल में रखा गया है।




आपको बता दे कि भीम आर्मी के इस संदेश के बाद वोट बैंक पर असर पड़ना तकरीबन तय माना जा रहा है। जिसके पीछे का कारण सहारनपुर और मेरठ में हुए दलित नौजवानों की हत्या के बाद लोगों में व्याप्त रोष को बताया जा रहा है। अभी इस इलाके में भीम आर्मी के नेता सचिन वालिया की मौत की गुस्सा ठंडा नहीं पड़ा है।

Tags:    
Share it
Top