Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > सहारनपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार आरोपियों को नशीले पदार्थ के साथ किया गिरफ़्तार, दो कारें बरामद

सहारनपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार आरोपियों को नशीले पदार्थ के साथ किया गिरफ़्तार, दो कारें बरामद

पुलिस ने एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आरोपियो को जेल भेज दिया है, बरामद कारों को सीज़ कर दिया है।

 Arun Mishra |  17 Sep 2018 12:24 PM GMT  |  दिल्ली

सहारनपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार आरोपियों को नशीले पदार्थ के साथ किया गिरफ़्तार, दो कारें बरामद

सहारनपुर : यूपी के सहारनपुर मरण पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है। एसएसपी व एसपी देहात व सीओ के निर्देश पर पुलिस का नशे का धंधा करने वालों के विरुद्ध अभियान चालू कर रखा है। पुलिस ने धलापड़ा चौकी पर वाहन चैकिंग के दौरान दो संदिग्ध कारों को रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस को देख चालकों ने कार को लेकर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने घेर कर उनमें सवार चार लोगों को पकड़ लिया। कारों की तलाशी लेने पर उनमें से बीस किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ।

आरोपी आलोक कुमार गांव गढ़ी गुजरात व अजय गांव समूर थाना इंद्री हरियाणा के जबकि अहसान व इंतज़ार गांव सांगाठेड़ा के रहने वाले है। पुलिस ने एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आरोपियो को जेल भेज दिया है. बरामद कारों को सीज़ कर दिया है।

सीओ आरके सिंह व कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार का कहना है कि नशे के धंधे में लिप्त लोगों को चुन चुन कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार, एसआई सतवीर सिंह अत्री, एसआई प्रवीण कुमार, कांस्टेबल जितेंद्र, राहुल, कुलदीप, गौरव आदि शामिल रहे।

सहारनपुर से ललित कुमार की रिपोर्ट

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top