Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने आयोजित किया 'प्रेस से मिलिए' कार्यक्रम मंडलायुक्त व डीआईजी हुए शामिल

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने आयोजित किया 'प्रेस से मिलिए' कार्यक्रम मंडलायुक्त व डीआईजी हुए शामिल

प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में प्रश्नकाल के दौरान पत्रकारों ने कानून व्यवस्था, विकास, पत्रकार उत्पीड़न जैसी जन समस्याओं की ओर मंडलायुक्त व डीआईजी का ध्यान आकर्षित करवाया।

 Arun Mishra |  2018-09-15 05:51:26.0  |  दिल्ली

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने आयोजित किया प्रेस से मिलिए कार्यक्रम मंडलायुक्त व डीआईजी हुए शामिल

सहारनपुर : ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन सहारनपुर के तत्वाधान मे देहरादून रोड स्थित एक होटल के सभागार में "प्रेस से मिलिए" कार्यक्रम आयोजित किया गया कार्यक्रम मे मंडलायुक्त सी पी त्रिपाठी, पुलिस उपमहानिरीक्षक शरद सचान शामिल रहे और पत्रकारो के सवालों के जवाब दिये।

प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में प्रश्नकाल के दौरान पत्रकारों ने कानून व्यवस्था, विकास, पत्रकार उत्पीड़न जैसी जन समस्याओं की ओर मंडलायुक्त व डीआईजी का ध्यान आकर्षित करवाया। पत्रकारों के सवालों की बौछार के बीच जहां मंडलायुक्त सी पी त्रिपाठी ने बड़े ही सुलझे अंदाज में पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। वहीं, डीआईजी शरद सचान ने मित्र पुलिस को परिभाषित करते हुए कहा की पुलिस समाज की मित्र है समाज के लोग बेबाकी से पुलिस के समक्ष अपनी पीड़ा को रखें पत्रकार वार्ता के दौरान बेहट, सरसावा, देवबंद, नकुड, गंगोह, नागल,नानोता,रामपुर मनिहारान, साढोली कदीम,मुजफ्फराबाद सहित महानगर से संबंधित जनसमस्याओं कि और पत्रकारों ने आवाज उठाई "प्रेस से मिलिए" कार्यक्रम में प्रश्नकाल के दौरान एक सवाल बहुत चर्चित रहा की नगर निगम क्षेत्र में सुलभ शौचालय में ढाबा चल रहा है जिस को बहुत गंभीरता से लेते हुए मंडलायुक्त सी पी त्रिपाठी ने कार्यक्रम में मौजूद नगर आयुक्त को निर्देश दिए की तत्काल शौचालय में चल रहे ढाबे को बंद कराया जाए और संबंधित के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई जाए।




प्रश्नकाल के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए मंडलायुक्त सी पी त्रिपाठी और डीआईजी शरद सचान ने संयुक्त रूप से कहा कि पत्रकार समाज का आईना है जितनी जिम्मेदारी कानून व्यवस्था और विकास की प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों पर है उतनी ही जिम्मेदारी पत्रकारों पर भी है कि वह समाज में कुरीतियां भ्रष्टाचार को उजागर करें।




ग्रामीण पत्रकार एसोसिएसन के जिलाध्यक्ष आलोक तनेजा के निर्देशन व संयोजक अनीस सिद्दकी के संचालन में सहयोगी सुशील कपिल के सहयोग से हुए कार्यक्रम को मंडलायुक्त सीपी त्रिपाठी व डीआईजी शरद सचान ने सराहा और कहा कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएसन पत्रकारो का प्रदेश भर में एक बड़ा संगठन है दोनो मंडलीय अधिकारियो ने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएसन के जिलाध्यक्ष आलोक तनेजा से भविष्य मे भी ऐसे कार्यक्रम आयोजित किये जाने की सलाह दी।

कार्यक्रम के अंत मे ग्रामीण पत्रकार एसोसिएसन के जिलाध्यक्ष आलोक तनेजा, महानगर अध्यक्ष सुशील कपिल व कार्यक्रम संयोजक अनीस सिद्दकी ने मंडलायुक्त,डीआईजी व नगर आयुक्त को शाल पहना कर सम्मानित किया व संगठन का स्मृति चिन्ह भी भेट किया।




कार्यक्रम मे अवनींद्र कमल, चंद्र प्रकाश मणि त्रिपाठी, एम एम मालिक,महेश भार्गव, रोशन सैनी, विनोद कश्यप, मनोज कश्यप, मनदीप शर्मा, गौरव विवेक, अफजल सिद्दीकी, जैद खान, अनस खान, आरिफ, सुरेश कुमार, रमेश यादव, हरजीत सिंह रंगुला, राजीव भारद्वाज, चौधरी कुशल पाल, राजन गुप्ता, अनुज चौधरी, राजकुमार शर्मा, एस एम हुसैन जैदी, खुर्शीद आलम, इकबाल खान, इंद्रेश त्यागी, मनोज माहेश्वरी, तीरथ चौधरी, गौरव सैनी, विशाल कश्यप, सुभाष कश्यप, सोहेल खान, शमीम, वेद प्रकाश पांडे, अरविंदर सिंह काका, फैयाज खान, राजनीतिन अंकुर सैनी, रामकुमार पुंडीर, अशोक कश्यप,दीपक यादव, जसबीर, यादव, शिवमणि त्यागी, आदि पत्रकार मौजूद रहे।

रिपोर्ट : ललित कुमार/अंकुर सैनी

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top