Home > यूपी में निर्दोष लोगो का एनकांउटर ना हो -अखिलेश यादव

यूपी में निर्दोष लोगो का एनकांउटर ना हो -अखिलेश यादव

 शिव कुमार मिश्र |  2017-10-10 18:11:06.0  |  सहारनपुर

यूपी में  निर्दोष लोगो का एनकांउटर ना हो -अखिलेश यादव

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा और उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए अपने द्वारा किये गये कार्यो की जमकर प्रशंसा की ।

पश्चिम उत्तर पद्रेश के कदावर नेता ओर पूर्व मंत्री रहे स्वर्गीय चौधरी यशपाल सिंह की 96 जयंती समारोह के उपलक्ष में तीतरो के इण्टर काॅलेज में आयोजित जनसभा में मुख्य अतिथि के रुप में पहुॅचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि स्वर्गीय चौधरी यशपाल सिंह के बारे में कहा कि उन्होने सच्चाई के रास्ते पर चलकर समाज की सेवा की है।
प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मथुरा में एक परिवार में डकैती हुई जिसमें माॅ बाप को मार दिया गया और माॅ बाप की हत्या को लेकर बेटी धरने पर बैठ गयी और जब न्याय नही मिला तो बेेटी ने आत्म हत्या कर ली। बताओ इससे बड़ा प्रदेश का दुभाग्य कया होगो कि न्याय के लिए बेटी ने आत्म हत्या कर ली। उत्तर प्रदेश में अपराध को रोकने के लिए जो हमने 100 डायल नंबर की शुरुआत की थी उसे प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था को और अच्छा करना होगां। उन्होने प्रदेश में हो रहे एनकांउटर को लेकर कहा कि निदोष लोगो का एनकांउटर ना हो , ना ही बेकासूर लोगो को मारा जाये।
बिजली मुदे पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि सरकार से पूछा जाये कि कितने नये सब स्टेशन उन्होने बनाये है। नोटंबदी, जीएसटी, कानून व्यवस्था, किसानो की कर्ज माफी, गन्ना भुगतान, बिजली व्यवस्था पर भी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री ने जो वादे चुनाव से पहले किये थें वो वादे अभी तक प्रधानमंत्री ने पूरे नही किये हैं।

पूर्व मंत्री रहे स्वर्गीय चौधरी यशपाल की जयंती समारोह के उपलक्ष आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जहा जमकर केन्द्र सरकार से लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा वही अपने अपनी सरकार के द्वारा किये गये कार्यो को भी बताया । इस जनसभा के माध्यम से उन्होने पश्चिम उत्तर प्रदेश में कार्यकताओ को एक- जुटकर सियासी जमीन को मजबूत करने की कोशिश भी की।
हेमंत गुप्ता

Tags:    
Share it
Top