Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > क्रिएट एक मीनिंगफुल फ्यूचर इंटरटेनमेंट द्वारा सहारनपुर इंडिया 2018 का ऑडिशन किया गया

क्रिएट एक मीनिंगफुल फ्यूचर इंटरटेनमेंट द्वारा सहारनपुर इंडिया 2018 का ऑडिशन किया गया

इस कार्यक्रम के संयोजक आकाश यादव टीवी सीरियल फेम और मिस्टर दिल्ली इंडिया ने बताया कि कार्यक्रम का यह पहला चरण है ?

 Arun Mishra |  23 Sep 2018 12:54 PM GMT  |  दिल्ली

क्रिएट एक मीनिंगफुल फ्यूचर इंटरटेनमेंट द्वारा सहारनपुर इंडिया 2018 का ऑडिशन किया गया

सहारनपुर : दिल्ली रोड स्थित होटल के आर प्लाजा के सभागार में क्रिएट एक मीनिंगफुल फ्यूचर इंटरटेनमेंट द्वारा मिस्टर एंड मिस सहारनपुर इंडिया 2018 का ऑडिशन किया गया. जिसमें सहारनपुर के अलावा उत्तराखंड और हरियाणा से आए हुए प्रतिभागियों ने हिस्सा लेकर अपने टैलेंट का परिचय दिया.

इस कार्यक्रम के संयोजक आकाश यादव टीवी सीरियल फेम और मिस्टर दिल्ली इंडिया ने बताया कि कार्यक्रम का यह पहला चरण है और अभी गायन डांसिंग और एक्टिंग के और भी ऑडिशन होंगे. उसके बाद एक ग्रैंड फिनाले दिसंबर में आयोजित किया जाएगा और यह ग्रैंड फिनाले एक टीवी रियलिटी शो की तरह टीवी पर आएगा. विजेताओं को कैश प्राइज के साथ दो टीवी सीरियल फैशन विक्स एल्बम सोंग्स मैं भी काम करने का मौका मिलेगा.



इस कार्यक्रम के जज श्रीमती पूनम बाली (मुस्कान ब्यूटी पार्लर) डीआईडी सुपर मॉम की कंटेस्टेंट श्रीमती पिया बजाज व आम आदमी पार्टी से योगेश दहिया और सेलिब्रिटी गेस्ट आकाश यादव भी रहेंगे.

इस कार्यक्रम में दीक्षा, सोनम, सोनल, बुलबुल ,अजय चौधरी ,अरबाज सागर, मनीषा ,उज्जवल सहित आदि ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया

रिपोर्ट : अंकुर सैनी /ललित कुमार

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top