Home > पुलिस की जनता में बन रही अच्छी इमेज को, इन पुलिस कर्मियों कराई थू थू , चली गई दी युवकों की जान

पुलिस की जनता में बन रही अच्छी इमेज को, इन पुलिस कर्मियों कराई थू थू , चली गई दी युवकों की जान

डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियो ने घायल किशोरों को अपनी गाडी मे बैठाकर अस्पताल ले जाने से मना कर दिया.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-01-20 02:52:56.0  |  सहारनपुर

पुलिस की जनता में बन रही अच्छी इमेज को, इन पुलिस कर्मियों कराई थू थू , चली गई दी युवकों की जान

सहारनपुर: जब उत्तर प्रदेश में पुलिस की छवि में सुधार हो रहा हो जनता पुलिस के लिए और पुलिस जनता के लिए जबाब देही तय करे तब एक अपराध खत्म करने का एक बड़ा गठजोड़ काम करता है. ऐसे दौर में सहारनपुर में पुलिस कर्मियों ने फिर बट्टा लगाया है.


सहारनपुर जिले में गंभीर रूप से घायल दो किशोरों को अस्पताल ले जाने से कथित रूप से मना करने पर डायल 100 पर तैनात तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. इन पुलिसकर्मियों का कथित रूप से यह कहना था कि खून से गाड़ी गंदी हो जायेगी. सहारनपुर के एसपी (सिटी) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि गुरुवार देर रात अर्पित खुराना (17) और उसका दोस्त सन्नी (17) बाइक से अपने घर लौट रहे थे तभी बेरी बाग इलाके मे मंगलनगर चौक पर इनकी बाइक अनियन्त्रित होकर एक खम्बे से टकरा गई और पास स्थित एक नाले मे गिर गई.


आसपास के लोगों ने तुरन्त ही इन दोनों किशोरों को नाले से बाहर निकाला तो वे खून से लथपथ थे. लोगों ने डायल 100 को सूचित किया. लोगों ने बताया कि डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियो ने घायल किशोरों को अपनी गाडी मे बैठाकर अस्पताल ले जाने से मना कर दिया. बाद में दोनों घायलों को टैम्पो के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.


एसपी ने इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए डायल 100 पर तैनात तीनों पुलिसकर्मियों हेड कांस्टेबल इन्द्रपाल सिह, कांस्टेबल पंकज कुमार और चालक मनोज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया.


Tags:    
Share it
Top