Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > सहारनपुर पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाश किए ढेर, एक 50 हजार का इनामी गिरफ्तार!

सहारनपुर पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाश किए ढेर, एक 50 हजार का इनामी गिरफ्तार!

वहीं मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं?

 Arun Mishra |  16 Sep 2018 6:05 AM GMT  |  दिल्ली

सहारनपुर पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाश किए ढेर, एक 50 हजार का इनामी गिरफ्तार!

सहारनपुर : योगी सरकार में बदमाशो के हौसले एक दम पस्त होते नजर आ रहे हैं। बदमाश वारदात को अंजाम तो दे देते है लेकिन पुलिस से बचके भागने में कामयाब नही हो पा रहे हैं। ऐसे में पुलिस की भी जितनी सराहना की जाए कम है। सहारनपुर में एक बार फिर पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी जिसमे दो बदमाशों की पुलिस की गोली लगने से मौत हो गई। जिसमे बताया गया है कि बदमाश ग्रामीणों को अगवा कर ले जा रहे थे। वहीं मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। एक बदमाश पर 50 हजार का इनाम भी रखा हुआ था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।



वहीं इस मामले में एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात सरसावा पुलिस को सूचना मिली थी कि सोराणा निवासी उमेश और तुलसी का अपहरण कर लिया गया है जिसमें सरसावा की टीम एक्टिवेट की गई और संभावित स्थानों से कॉम्बिंग की गई और बदमाशो से मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को हॉस्पिटल ले जाते समय उनकी मौत हो गयी और एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए है।

रिपोर्ट : अंकुर सैनी/ललित कुमार

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top