Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > संभल > डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क मोदी की मौत का पैगाम लेकर आये

डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क मोदी की मौत का पैगाम लेकर आये

 Special Coverage News |  13 April 2019 2:48 AM GMT  |  संभल

डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क मोदी की मौत का पैगाम लेकर आये

संभल लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन के सपा प्रत्याशी डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने यह बयान देश के पीएम मोदी को लेकर दिया है. बयान में बताया गठबंधन पीएम मोदी की मौत का पैगाम लेकर आया है.


डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने जब यह बात कही उस समय उनेक साथ मंच पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मौजूद थे. डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि सपा, बसपा और रालोद के रूप में बना यह महागठबंधन पीएम मोदी की मौत का पैगाम लेकर आया है.


इस तरह के बयान अब आये दिन आने लगे है. अब अमर्यादित भाषा के प्रयोग की खुली छूट मिल गई चाहे जो भी समझ में आये बोले जाओ कोई रोकने वाला नहीं है. अब इस बार चुनाव अली बनाम बजरंगबली के नाम पर होगा. तो बीजेपी सांसद साक्षी महाराज कह रहे है कि मुझे वोट नहीं किया तो में साधू हूँ इसलिए श्राप दे दूंगा.


अब आप ही बताओ क्या होगा इस देश का. जब लोग शब्दों का खेल खेल कर इस देश को बर्बाद करने पर उतारू है. न पद की गरिमा है न अपने द्वारा दिए गये बयान की भाषा की चिंता है. अब देखते है कि चुनाव को जनता किस और ले जाती है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top