Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संतकबीरनगर पुलिस ने किया अपराधियों को शरण देने वाला अवैध असलाह समेत गिरफ्तार

संतकबीरनगर पुलिस ने किया अपराधियों को शरण देने वाला अवैध असलाह समेत गिरफ्तार

 Special Coverage News |  12 April 2019 7:39 AM GMT  |  संतकबीर

संतकबीरनगर पुलिस ने किया अपराधियों को शरण देने वाला अवैध असलाह समेत गिरफ्तार
x

पुलिस अधीक्षक जनपद संत कबीर नगर आकाश तोमर द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे सघन अभियान और लोकसभा निर्वाचन 2019 को सकुशल एवं शान्तिपूर्ण वातावरण में सम्पन्न कराये जाने की दिशा में बीती रात धनघटा पुलिस ने एक व्यक्ति को असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया.


मिली जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार को तलाश वांछित और वारण्टी की तलाश में घूम रहे थे, कि मूखबिर द्वारा मिली सूचना पर तत्काल तत्परता दिखाते हुए ग्राम कटार मिश्र में बंधे पर एक व्यक्ति को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिये. पकड़े गये व्यक्ति का नाम बृजेश निषाद पुत्र छैवर निषाद है जो ग्राम चकिया धुसवा थाना धनघटा जनपद संत कबीर नगर का रहने वाला है.


बृजेश निषाद के कब्जे से पुलिस ने 1 तमंचा 12 बोर व 1 जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ. अभियुक्त बृजेश निषाद को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय रवाना किया गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it