Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संतकबीरनगर में नाव सरयू में पलटी, चार की मौत

संतकबीरनगर में नाव सरयू में पलटी, चार की मौत

 Special Coverage News |  12 Oct 2019 7:22 AM GMT  |  संतकबीरनगर

संतकबीरनगर में नाव सरयू में पलटी, चार की मौत
x

यूपी के संतकबीरनगर जिले में उस वक्त एक बड़ा हादसा सामने आया जब डोंगी नाव के सहारे कुल 18 ग्रामीण धान की फसल काटने नदी के उस पार जा रहे थे जिसके अचानक पलटने से नाव में सवार चार लोग नदी की तेज धार में बहकर लापता हो गए।

वहीं स्थानीय युवकों ने जान की बाजी लगाते हुए चौदह लोगों को डूबने से बचा लिया, मामला घनघटा थाना क्षेत्र के चपरा पूर्वी गाँव का है।जहां के कुल 18 ग्रामीण जिनमे महिलाएं, लड़कियां और पुरूष शामिल थे वो सब डोंगी नाव के सहारे घाघरा नदी के उस पार रामपुर बाग स्थित खेतों से धान की फसल काटने जा रहे थे। जहां पर नाव का संतुलन बिगड़ा और सभी नदी की तेज धार के बीच जिंदगी और मौत से जूझने लगे जिनमे से 14 लोगो को स्थानीय युवकों ने डूबने से बचा लिया जिसमे एक की हालत गम्भीर बनी हुई है। जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।



बाकी चार लोग लापता बताए जा रहे है जिनकी खोज के लिए पुलिस और गोताखोर मिलकर प्रयास कर रहे है। घटना की जानकारी होने पर मौके पर दो थानों की पुलिस,सीओ आनन्द पाण्डेय, तहसील धनघटा की तहसीलदार और अन्य कर्मी राहत एवं बचाव में जुट गए है।

इसके अलावा जिले के डीएम रवीश गुप्ता और एसपी ब्रजेश सिंह भी मौके के लिए निकल चुके हैं। डीएम रवीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने राहत एवं बचाव के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीम से बात कर ली है,जल्द ही मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंचकर राहत एवं बचाव में जुटने के साथ लापता लोगों की पता लगाएगी।





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it