Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > आकाश की पुलिस अब सोशल मीडिया पर हावी, फेसबुक पर लड़की की फर्जी आईडी बनाकर फ्लर्ट करने का आरोपी गिरफ्तार

आकाश की पुलिस अब सोशल मीडिया पर हावी, फेसबुक पर लड़की की फर्जी आईडी बनाकर फ्लर्ट करने का आरोपी गिरफ्तार

 Special Coverage News |  10 Oct 2018 9:45 AM GMT  |  संतकबीर

आकाश की पुलिस अब सोशल मीडिया पर हावी,  फेसबुक पर लड़की की फर्जी आईडी बनाकर फ्लर्ट करने का आरोपी गिरफ्तार

संतकबीर नगर के पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने अब सोशल मिडिया के अपराधियों पर निगाह सख्त हो गई है. संतकबीरनगर मे अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना कोतवाली खलीलाबाद ने सोशल मिडिया पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लड़की को परेशान करने वाले वांछित अभियुक्त अलाउद्दीन खान उर्फ सलमान को गिरफ्तार किया है.


मालूम हो कि पीड़िता ने थाना कोतवाली खलीलाबाद मे सूचना दी कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मुझे बदनाम करने कि लिये फेसबुक पर मेरी फर्जी आईडी बनाकर फोटो अपलोड की जा रही है. इस सूचना पर थाना कोतवाली खलीलाबाद मे आईटी एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर विवेचना निरीक्षक शैलेन्द्र राय द्वारा की जा रही थी. घटना के अनावरण हेतु पुलिस अधीक्षक ने विवेचक व सर्विलांस / साइबर सेल की संयुक्त टीम गठित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए .जिसके क्रम मे ज्ञात हुआ कि अभियुक्त उपरोक्त द्वारा पीड़िता की फेकबुक आईडी पूर्व मे चोरी किये गये एक मोबाइल नम्बर पर एक्टीवेट कर पीड़िता को बदनाम करने की नीयत से इधर उधर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर अश्लील बाते करता था. बरामद मोबाइल के सम्बन्ध मे अभियुक्त द्वारा बताया गया कि यह मोबाइल मैने बरदहिया बाजार से चोरी किया था.


गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा गया है. एसपी ने कहा है कि किसी भी कीमत में जिले में अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अपराधी कितना भी होशियार हो संतकबीर नगर पुलिस की निगाह से नहीं बच पायेगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top