Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > पारिवारिक कलह से तंग आ कर नदी में कूदकर डूब रहे युवक की बचाई धनघटा इंस्पेक्टर ने जान

पारिवारिक कलह से तंग आ कर नदी में कूदकर डूब रहे युवक की बचाई धनघटा इंस्पेक्टर ने जान

 Special Coverage News |  10 May 2019 6:22 AM GMT  |  संतकबीरनगर

पारिवारिक कलह से तंग आ कर नदी में कूदकर डूब रहे युवक की बचाई धनघटा इंस्पेक्टर ने जान

उमेश पुत्र रामदीन यादव ग्राम गोपियापुर की उसके छोटे भाई रमेश से कहासुनी हो गई थी तथा एक थप्पड़ मार दिया था व गाली गलौज भी परिवार में हुआ था। उमेश के घर में उसके बड़े चाचा रामअधार के लड़के जिसकी पूर्व में मृत्यु हो गई थी, आज ही दसवां था, सारे लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे।


आज यह पारिवारिक कारणों से परेशान होकर उस समय जब प्रभारी निरीक्षक धनघटा रणधीर कुमार मिश्रा चुनाव ड्यूटी हेतु चुनाव ब्रीफिंग में जा रहे थे, गाड़ी को जैसे ही फोन से वार्ता करने के लिए गाड़ी को किनारे लगाए उसी बीच में उमेश पुत्र रामदीन अपना मोबाइल नीचे रखकर मुखलिशपुर कुआनो नदी में छलांग लगा दी।


प्रभारी निरीक्षक की टीम द्वारा तत्काल अपनी गाड़ी में मौजूद रस्सा को निकाल कर नदी में फेंक कर उमेश की जान बचाई गई। तत्पश्चात उसे थाने लाकर उसके इस कृत्य के बारे में पूछताछ किया जा रहा है तथा उसे भविष्य में ऐसा कदम ना उठाने के बारे में मानवीयता के दृष्टिकोण के तहत समझाया बुझाया जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top