Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संतकबीर नगर एसपी की चहुँऔर प्रशंसा, गायब बच्ची को परिजनों को सौंपा

संतकबीर नगर एसपी की चहुँऔर प्रशंसा, गायब बच्ची को परिजनों को सौंपा

 Special Coverage News |  30 April 2019 2:00 PM GMT  |  संतकबीर नगर

संतकबीर नगर एसपी की चहुँऔर प्रशंसा, गायब बच्ची को परिजनों को सौंपा
x

संतकबीरनगर जिले में रात्रि को पीआरबी 1485 द्वारा सूचना मिलने पर की एक महिला एक बच्ची के साथ बेलहवाँ चौराहे पर मिली है। जिसे गाँव वालो ने ग्रामीणो ने बच्चा चोरी के आरोप मे घेर रखा है। इस सूचना पर एसएचओ महिला थाना डा शालिनी सिह द्वारा बच्ची को थाने पर लाया गया।

पूछताछ के दौरान उक्त महिला ने अपना नाम नसीबुन्निशा पत्नी सन्तोष हरिजन निवासी हडहवाँ फाटक साकेत नगर थाना गोरखनाथ जिला गोरखपुर बताया। पूछने पर ये बच्ची कहाँ से आयी है, तो उसने बताया की ये बच्ची मुझे चुरेब के पास से मिली है। वहाँ से मै इसको उठाकर लायी हूँ। बातचीत से महिला संदिग्ध प्रतीत हो रही थी। मेरे द्वारा बच्ची को आसपास के गाँव मे ले जाकर पहचान कराने की कोशिश की गयी। लेकिन कोई पहचान नही हो पायी।


बच्ची को मेडिकल परीक्षण कराने के उपरान्त उसे सी.डब्लू.सी. संतकबीरनगर के समक्ष पेश किया गया। जिसके बाद पुनः आसपास के रेलवे स्टेशन व बस्ती जीआरपी को सम्बन्धित बच्ची की गुमशुदगी से सम्बन्धित पूछताछ की गयी। पूछताछ पर ज्ञात हुआ कि इन्द्रावती देवी पत्नी संतराम निवासी कोड़रा महुली की पुत्री सुकन्या गायब है। सम्बन्धित बच्ची के माँ बाप को महिला थाना संतकबीरनगर बुलवाकर पहचान करायी गयी। परिजनो द्वारा बच्चे की सही पहचान करने पर बच्ची को सही सलामत उसके माँ बाप को सुपुर्द किया गया। तथा उक्त महिला नसीबुन्निशा को अग्रिम कार्यवाही हेतु सम्बन्धित थाने को सुपुर्द किया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it