सन्त कबीर नगर

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर ने किया थाना महुली का औचक निरीक्षण, दिए निर्देश

Special Coverage News
4 July 2019 3:57 PM GMT
पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर ने किया थाना महुली का औचक निरीक्षण, दिए निर्देश
x
पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा थाना महुली का किया गया औचक निरीक्षण,महुली कस्बे में आमजनमानस में सुरक्षा की भावना बढाने हेतु किया पैदल गश्त, फरियादियों की समयाओं को सुनकर कार्यवाही के लिए संबंधित को किया गया निर्देशित


पुलिस अधीक्षक जनपद सन्तकबीरनगर ब्रजेश सिंह ने थाना महुली का आकस्मिक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने सर्वप्रथम भवन व परिसर की साफ सफाई, बैरकों व शौचालय, भोजनालय की स्थिति को देखा साथ ही सीसीटीएनएस कार्यालय में आनलाइन जीडी व दर्ज एफआईआर के सम्बन्ध में जानकारी ली. थाना कार्यालय के सभी रजिस्टरों का सघन आवलोकन कर अपराध की समीक्षा करने के साथ ही पेण्डिंग विवेचनाओं के जल्द से जल्द निस्तारण हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

एसपी ब्रजेश सिंह ने पुलिसकर्मियों से अपने व्यवहार व क्रियाकलाप से आम जनमानस में पुलिस की छवि सुधारने की नसीहत दी गयी. प्रभारी निरीक्षक थाना महुली को थाना स्तर पर शिकायत लेकर आने वाले शिकायतकर्ताओं के साथ उचित व्यवहार करने व महिला संबंधी अपराधों मे बिना किसी लापरवाही के तत्काल कार्यवाही करने के लिए भी आदेशित किया.

पुलिस अधीक्षक सन्तकबीरनगर द्वारा आमजनमानस में सुरक्षा की भावना बढाने हेतु जनपद के सभी थानाक्षेत्रों में किए जो रहे पैदल गश्त व विशेष चेकिंग अभियान के अन्तर्गत महुली कस्बा में मय पुलिसबल पैदल गश्त किया साथ ही उपस्थित जनमानस को यातायात नियमों की जानकारी दी गयी व मोटरसाइकिल सवार हेलमेट पहने व्यक्तियों को प्रोत्साहित करने के लिए उनके साथ फोटो खिचवाई व सेल्फी ली साथ ही यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए प्रभारी निरीक्षक महुली को निर्देशित किया.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story