Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शाहजहांपुर > बलात्कार के आरोपी चिन्मयानंद की गिरफ़्तारी नहीं होने पर अंजना ओम कश्यप ने दी मोदी सरकार को बधाई!

बलात्कार के आरोपी चिन्मयानंद की गिरफ़्तारी नहीं होने पर अंजना ओम कश्यप ने दी मोदी सरकार को बधाई!

 Special Coverage News |  19 Sep 2019 4:39 PM GMT  |  दिल्ली

बलात्कार के आरोपी चिन्मयानंद की गिरफ़्तारी नहीं होने पर अंजना ओम कश्यप ने दी मोदी सरकार को बधाई!
x

देश की आज तक की वरिष्ठ पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने मोदी सरकार को बलात्कारी को गिरफ्तार ने करने पर बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा देने वाली सरकार बलात्कार के आरोपी चिन्मयानन्द को क्यों नहीं गिरफ्तार कर रही.

अंजना ओम कश्यप ने कहा है कि इस अंधेरे की सुबह नहीं. मजिस्ट्रेट के सामने बयान देने के बाद भी बलात्कार के आरोपी चिन्मयानंद की गिरफ़्तारी नहीं हो रही. बेटी बचाने की इस अनोखी वादा परस्ती पर सरकार को बधाई. सरकार का ऐसा बहरापन भारी पड़ता है.


स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण की जांच कर रही एसआईटी की टीम ने आज पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता की. इस दौरान जांच अधिकारी नवीन अरोरा ने कहा कि जल्द ही जांच पूरी होगी, 23 सितंबर को रिपोर्ट हाईकोर्ट में प्रस्तुत की जाएगी. उन्होंने मीडिया से कहा कि प्रकरण का मीडिया ट्रायल न करें, मीडिया ट्रायल दोनो पक्ष के लिए घातक है.

जबकि एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा के साथ गंभीर आरोपो में घिरे पूर्व गृहराज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद की तबियत अचनाल ज्यादा बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सों की टीम के द्वारा उपचार दिया जा रहा है.

आपको बता दें कि सोमवार को पीड़िता के कोर्ट में 164 के बयान के बाद से ही स्वामी चिन्मयानंद की तबियत खराब हो गई थी. उन्हें लूज मोशन की शिकायत बताई गई. मेडिकल कॉलेज व प्राइवेट चिकित्सको के द्वारा उन्हें इलाज मुहैया कराया गया. बुद्धवार को एक बार फिर चिन्मयानंद की हालत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।.वार्ड नंबर आठ में मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की टीम की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टर केसी वर्मा, डॉ.एपी आर्या व एमएल अग्रवाल ने बताया कि उन्हें हाइपर टेंशन,लो बीपी, लो शुगर और कमजोरी होने के कारण यहां भर्ती किया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it