Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शाहजहांपुर > स्वामी चिन्मयानंद पर छात्रा ने लगाया शोषण का आरोप, रहस्यमय ढंग से लापता - मामला दर्ज

स्वामी चिन्मयानंद पर छात्रा ने लगाया शोषण का आरोप, रहस्यमय ढंग से लापता - मामला दर्ज

शाहजहांपुर में लॉ कॉलेज की छात्रा के वीडियो वायरल करने से हड़कंप मचा गया है.

 Special Coverage News |  27 Aug 2019 11:14 AM GMT  |  दिल्ली

स्वामी चिन्मयानंद पर छात्रा ने लगाया शोषण का आरोप, रहस्यमय ढंग से लापता - मामला दर्ज
x

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लॉ कॉलेज की छात्रा के वीडियो वायरल करने से हड़कंप मचा गया है. इस वीडियो में छात्रा ने अपने कॉलेज के डायरेक्टर और बीजेपी नेता चिन्मयानंद पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रा ने इस मामले में चिन्मयानंद से उसके परिवार की जान को खतरा भी जाहिर किया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही छात्रा गायब है.

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के परिजनों ने पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद सरस्वती के खिलाफ शिकायत दी है. यह पूरा मामला शाहजहांपुर जिले के चौक कोतवाली क्षेत्र के सुखदेवानंद लॉ कॉलेज का है, जहां एलएलएम कर रही छात्रा ने आरोप लगाया है कि स्वामी पहले भी कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है और उसने उसे भी निशाना बनाया है.

छात्रा के मुताबिक, उसके पास संत के खिलाफ सारे सबूत हैं जिसकी वजह से उसके परिवार को जान का खतरा है. छात्रा ने संत पर आरोप लगाए हैं कि वह बेहद ताकतवर है और जिले के डीएम, एसएसपी भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते. इस वीडियो के वायरल होने के बाद छात्रा अचानक से लापता हो गई. पुलिस की टीमें उसकी तलाश कर रही हैं. इस घटना के बाद से छात्रा का परिवार बेहद सदमे में है और डरा हुआ है. साथ ही परिवार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ तहरीर दी है.

दूसरी तरफ इस मामले में पीड़ित पक्ष के खिलाफ शिकायत दी गई है. स्वामी की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. इसमें कहा गया है किसी ने एक अनजान नंबर से फोन करके चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की है और ऐसा न करने पर उसके वीडियो को सोशल मीडिया पर फैला दिया जाएगा. इसके बाद पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है और कई टीमें बनाकर कई जगह छापेमारी की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it