Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शाहजहांपुर > सड़क हादसे में मां-बेटा घायल, बेटी की मौत

सड़क हादसे में मां-बेटा घायल, बेटी की मौत

निगोही के ग्राम पतराजपुर के पास मैजिक ने बाइक को टक्कर मारने पर हुआ हादसा

 Special Coverage News |  8 Sep 2019 8:29 AM GMT  |  शाहजहांपुर

सड़क हादसे में मां-बेटा घायल, बेटी की मौत

रोहित यादव , निगोही से मदनलाल वर्मा की रिपोर्ट

शाहजहाँपुर(निगोही)। रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को सामने से आ रहे टाटा मैजिक(छोटा हाथी) ने टक्कर मार दी। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मां- बेटा गंभीर रूप आए घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया।

निगोही कस्बा निवासी रामदास सोनी की पत्नी सुनीता देवी अपने बेटे सूरज(19) व बेटी संजना(18) के साथ बाइक से बीसलपुर में रिश्तेदारी में जा रहे थे। दोपहर करीब 12 बजे निगोही- बीसलपुर मार्ग पर ग्राम पतराजपुर के पास सामने से आ रहे एक टाटा मैजिक(छोटा हाथी) ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से तीनो बाइक सवार सड़क और गिरकर घायल हो गए।

सूचना पाकर पहुंची निगोही पुलिस ने तीनों को निगोही सीएचसी पर भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने संजना को मृत घोषित कर दिया। घायल सुनीता देवी और उनके बेटे सूरज को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जानकारी पाकर परिवार के लोग भी रोते बिलखते आ गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it