Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शाहजहांपुर > महिला शिक्षक के पति ने शिक्षक को दौड़ाकर मुंह में घुसेड दी नाल, मारी पांच गोली, शिक्षक सतेंद्र की मौके पर मौत

महिला शिक्षक के पति ने शिक्षक को दौड़ाकर मुंह में घुसेड दी नाल, मारी पांच गोली, शिक्षक सतेंद्र की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शिक्षक सतेंद्र की गोली मारकर हत्या

 Special Coverage News |  22 July 2019 3:31 PM GMT  |  दिल्ली

महिला शिक्षक के पति ने शिक्षक को दौड़ाकर मुंह में घुसेड दी नाल, मारी पांच गोली, शिक्षक सतेंद्र की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के निगोही ब्लाक के अजीजपुर एनपीआर पर सोमवार सुबह करीब 11 बजे बहादुरपुर गांव के प्राथमिक शिक्षक सतेंद्र शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी गई। सोमवार को एनपीआरसी पर सभी स्कूलों के टीचरों को बच्चों के जूते लेने के लिए बुलाया गया था। यहां बहादुरपुर के शिक्षक सतेंद्र शर्मा और धीरठ स्कूल की महिला टीचर के पति भी आए हुए थे। यहां सतेंद्र और महिला टीचर के पति के बीच पहले कुछ विवाद हुआ। तब तो टीचर का पति चला गया। सतेंद्र शर्मा बैठे रहे।

कुछ ही देर में महिला टीचर का पति अपने चार अन्य साथियों के साथ अजीजपुर एनपीआरसी पहुंचा। उसने सतेंद्र को घेरा, सतेंद्र ने उससे बचने के लिए खेत की ओर दौड़ लगाई। महिला टीचर के पति और साथियों ने पीछा किया और खेत में सतेंद्र को गिरा लिया। इसके बाद एक के बाद एक पांच गोली सतेंद्र को मारी र्गईं। सतेंद्र की वहीं मौत हो गई। बताया जाता है कि सतेंद्र के मुंह में तमंचे की नाल डाल कर गोली मारी गई।

महिला टीचर और सतेंद्र पहले धीरठ स्कूल में तैनात थे। तब महिला टीचर ने सतेंद्र के खिलाफ पुलिस को शिकायत की थी कि वह उसे छेड़ते हैं। तब मामले का संज्ञान लेकर बीएसए ने महिला टीचर पर कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया था और सतेंद्र को बहादुरपुर स्कूल ट्रांसफर कर दिया था।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top