Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली जिला चिकित्सालय मैं मोबाइल टॉर्च की रोशनी मैं किया जा रहा है मरीजों का उपचार

शामली जिला चिकित्सालय मैं मोबाइल टॉर्च की रोशनी मैं किया जा रहा है मरीजों का उपचार

 Special Coverage News |  7 Nov 2019 11:32 AM GMT  |  शामली

शामली जिला चिकित्सालय मैं मोबाइल टॉर्च की रोशनी मैं किया जा रहा है मरीजों का उपचार

जनपद शामली में स्वास्थ्य विभाग का बड़ा कारनामा सामने आया है. जहां डायल हंड्रेड पुलिस द्वारा एक्सीडेंट में घायल युवक को जिला चिकित्सालय शामली लाया गया. जहां इमरजेंसी में बिना लाइट के घायल युवक का उपचार मोबाइल टॉर्च से रोशनी दिखाकर चल रहा था जिसका वीडियो वायरल हुआ है.

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार स्वास्थ्य विभाग व्यवस्थाओं को सुधारने की लाख कोशिश कर ले. वही स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर ही उसको पलीता लगाते नजर आ रहे हैं. जहां मरीज का इलाज बिना लाइट के अंधेरे में किया जा रहा है.

आपको बता दें डायल हंड्रेड पुलिस द्वारा शामली के सूर्य पैलेस पर बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में हुए घायल युवक को डायल हंड्रेड पुलिस कर्मियों द्वारा जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां बिना लाइट के मोबाइल से घायल का उपचार किया जा रहा था. जिसका एक वीडियो वायरल हुआ वहीं इस मामले में जनपद के जिला चिकित्सालय प्रभारी का कहना है कि और ऐसा तो होता रहता है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it