शामली

प्रेमी ने किया प्रेमिका पर हमला, पिता पुत्री घायल, प्रेमी ने खाया जहर हुई मौत

Special Coverage News
4 July 2019 8:06 AM GMT
प्रेमी ने किया प्रेमिका पर हमला, पिता पुत्री घायल, प्रेमी ने खाया जहर हुई मौत
x

दलित किशोरी का 2 साल से शोषण हो रहा था. पड़ोस में ही अपनी बहन के घर पर आया युवक उसके साथ शोषण कर रहा था. आरोपी युवक ने आज सुबह सभी को नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी को जान से मारने की नियत से हमला किया.

हमले में किशोरी और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के 4 घंटे बाद आरोपी युवक का भी पास के जंगल में शव मिला है. हत्या की आशंका भी जताई जा रही है. पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी है. सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव कुडाना का मामला है.

जनपद शामली के कांधला थाना थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र गांव को कुडाना का रहने वाला युवक का शव कांधला के जंगल में पड़ा मिला. 4:00 बजे पुलिस सूचना पर पहुंची. शव का पंचनामा भर आनन-फानन में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है.

एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है मृतक के पिता भी धारदार हथियार के कारण गंभीर रूप से घायल हैं. हालत खराब देख पिता को मेडिकल के लिए सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और युवक के शव को पीएम के लिए मोर्चरी में भेज दिया है. जांच चल रही है. जांच के बाद जो भी सत्य होगा उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story