Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली में चौबीस घंटे में तीन हत्या से मची सनसनी, एसपी ने कहा जल्द होने आरोपी गिरफ्तार

शामली में चौबीस घंटे में तीन हत्या से मची सनसनी, एसपी ने कहा जल्द होने आरोपी गिरफ्तार

लगातार 3 मर्डर से दहला शामली

 Special Coverage News |  21 Aug 2019 4:31 AM GMT

शामली में चौबीस घंटे में तीन हत्या से मची सनसनी, एसपी ने कहा जल्द होने आरोपी गिरफ्तार

जनपद शामली में 12 घंटे के भीतर मर्डर की दूसरी सनसनीखेज वारदात सामने आई है. वर्तमान प्रधान के भाई जी धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. आरोप है कि पड़ोसी युवक ने वर्तमान प्रधान मैं उसके भाई पर जानलेवा हमला बोल दिया, जिसमें वर्तमान प्रधान के भाई की मौके पर ही मौत हो गई व वर्तमान प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गया, और आरोपी युवक हत्याकांड को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. वहीं युवक की मौत से गांव में हड़कंप मचा है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घायल प्रधान को सीएससी झिंझाना मैं भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

दरअसल आपको बता दें मामला झिंझाना क्षेत्र के गांव अलाउद्दीन पुर का है. जहां पर वर्तमान प्रधान इतवारी मैं उसका भाई भरत घर पर ही थे. इतवारी घर पर खाना खा रहा था व उसका भाई भरत घर के बाहर खड़ा हुआ था. उसी बीच पड़ोसी युवक मिथुन वहां पर आया, मिथुन के हाथ में धारदार हथियार था जो उसने भरत के पेट में घोंप दिया. जिसे देख कर वर्तमान प्रधान घर के बाहर आया, वही हत्यारी युवक मिथुन ने वर्तमान प्रधान को भी नहीं बख्शा, मिथुन ने वर्तमान प्रधान पर भी वार कर घायल कर दिया मौके से फरार हो गया.

भरत की निर्मम हत्या से गांव में सनसनी फैल गई. वहीं ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस विभाग में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. झिंझाना थाना प्रभारी ओपी चौधरी मैं फोर्स के मौके पर पहुंचे, और वर्तमान प्रधान बस के भाई को सीएससी झिंझाना में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने भरत को मृत घोषित कर दिया. वर्तमान प्रधान को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

बताया जा रहा है कि मिथुन वह भारत के बीच मिथुन की साली को लेकर कुछ विवाद चल रहा था. आरोप है कि भरत के मिथुन की साली के अवैध संबंध थे. जिसके चलते मिथुन ने भारत को मौत के घाट उतार दिया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. 12 घंटे के भीतर शामली जनपद में हत्या की है. दूसरी वारदात है.

पहली हत्या कैराना क्षेत्र के गांव पावटी कला में हुई. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. नई बाइक लाने के विवाद को लेकर पड़ोसी युवक पर हत्या का आरोप लगा है, फिलहाल हत्या की दोनों घटनाओं से शामली जनपद दहल उठा है और दोनों ही मामलों में हत्यारों को पकड़ना चुनौती बना हुआ है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है.


अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक़ अब तीसरी हत्या बाबरी थाना क्षेत्र के गांव कुरमाली में एक युवक को घर से बुलाकर जंगल में गोली मारकर हत्या करने की मिली है. तीन हत्याओं से जिले में सनसनी मच गई है.

एसपी अजय कुमार ने कहा है कि सभी मामलों को लेकर सभी जिम्मेदार अधिकारीयों से जल्द से जल्द अभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. जल्द से जल्द सभी घटनाओं का सटीक खुलासा किया जाएगा कि घटना का असली मोटो क्या था. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top