शामली

एसपी ऑफिस पर महिला व उनकी बेटी ने खाया जहर, एसपी ने चौकी इंचार्ज को किया निलंबित

Special Coverage News
24 July 2019 8:39 AM GMT
एसपी ऑफिस पर महिला व उनकी बेटी ने खाया जहर, एसपी ने चौकी इंचार्ज को किया निलंबित
x

शामली : झिंझाना थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर एसपी ऑफिस में जहर खा लिया. आनन फानन में दोनों की हालत गंभीर होते देख एसपी कार्यालय के लोग अस्पताल ले गए. पुलिस ने दोनों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया. एसपी ऑफिस में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया. पीड़ित महिला ने कहा कि पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कार्यवाही न होने से नाराज होकर जहर का सेवन किया है. पीडिता झिंझाना थाना क्षेत्र की चौसाना चौकी थाना के अंतर्गत खोडसमा गांव की निवासी है..

जनपद शामली के थाना झिंझाना के खोड़समा गाँव की महिला व उनका परिवार अपने ही परिवार के पड़ोसी लोगों के गाली-गलौच व तानों से तंग आ गये थे. उक्त महिला ने तहरीर में इन्हीं परिवार के पड़ोसियों द्वारा छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया है। साथ ही, स्थानीय चौकी इंचार्ज की कार्यवाही से संतुष्ट न होने की बात भी कही है.

एसपी अजय कुमार पांडेय को घटना की जानकारी मिली तो तत्काल अस्पताल पहुंचे और जाकर पीड़ित का हालचाल डॉ से लिया. उसके बाद पीडिता से बात की. उन्होने बताया कि महिला की अपने परिजनों से जमीन का कोई विवाद है. जिसकी शिकायत चौकी पर की जिस पर क्या कार्यवाही हुई है मेरी जानकारी में नहीं है. डॉ ने बताया है कि इन्होने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है. अब हालत ठीक है लेकिन फिर भी अच्छे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज रहे है.

दरअसल आपको बता दें जनपद शामली के एसपी ऑफिस पर दोपहर में प्रार्थना पत्र देकर वापस लौटते वक़्त रास्ते में उक्त महिला व इनकी बेटी द्वारा कोई संदिग्ध पदार्थ पी लेने की बात सामने आई है।जानकारी होते ही तत्काल, उन्हें पुलिस की गाड़ी से ज़िला अस्पताल भेजा गया है, जहाँ उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंट्रल के लिए रेफर कर दिया है.

वही इस मामले में एसपी शामली अजय कुमार पांडे ने मामले में चौकी इंचार्ज चौसाना उपनिरीक्षक बीनू सिंह को निलंबित कर दिया गया है; बल्कि, इस पूरे प्रकरण की गहनता से जाँच करने के लिए वरिष्ठ अधिकारी एडिशनल एसपी को आदेश दिए गए हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story