शामली

एसपी अजय पाण्डेय के चक्रव्यूह अभियान में फंसे 4 शातिर बदमाश

Special Coverage News
23 Jun 2019 9:52 AM GMT
एसपी अजय पाण्डेय के चक्रव्यूह अभियान में फंसे 4 शातिर बदमाश
x
Ajay Kumar Pandey, IPS (SP/SHAMLI)

शामली जिले के थाना कैराना पुलिस ने लूट और डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम देने आए शातिर बदमाश चेकिंग के दौरान दबोच लिए. यह बदमाश किसी बड़ी वारदात के उद्देश्य से दिल्ली से शामली आये हुए थे.

इस दौरान एसपी अजय कुमार पाण्डेय ने जिले में चक्रव्यूह अभियान चला रखा था. जिसमें चेकिंग के दौरान कैराना पुलिस ने 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. लूट की योजना बनाते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बदमाशों के पास से एक पिस्टल, दो तमंचे व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है.

इन चार 4 बदमाशों में से 3 दिल्ली के निवासी हैं जबकि एक स्थानीय बदमाश शामिल है. कैराना कोतवाली पुलिस ने पानीपत रोड से बदमाशों को चक्रव्यूह अभियान के अन्तर्गत चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है, जिन्हें जेल भेजा जा रहा है.

दूसरे मामले में कैराना थाना पुलिस ने करीब 1000 लीटर अवैध शराब बरामद समेत 2 तस्कर भी गिरफ्तार किये है. हरियाणा से तस्करी कर शामली में बेचने के उद्देश्य से ट्रैक्टर-ट्रॉली में छिपा कर लाई जा रही शराब को कैराना पुलिस द्वारा दबोच लिया गया. एक आयशर ट्रैक्टर-ट्रॉली और एक बाइक को क़ब्ज़े में लिया गया। दोनों ही शातिर तस्करों को जेल भेज दिया गया है.

यह जानकारी एसपी अजय कुमार पाण्डेय ने दी. उन्होंने बताया कि अपराध और अपराधी के लिए जनपद शामली में कोई भी कौना सुरक्षित नहीं है. इसलिए बजाय अपराध के एक आम नागरिक की तरह जीकर जिले का नाम रोशन करें. बच्चों को पढ़ाएं और खुद मेहनत करें अपराध की और से बिलकुल मुख मोड़ लें. यह पक्का मन्त्र है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story