शामली

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंग दल आतंकवादी संगठन कहने पर बजरंग दल में उबाल राष्ट्रपति के नाम सौंपा डीएम को ज्ञापन

Special Coverage News
4 Sep 2019 7:30 AM GMT
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंग दल आतंकवादी संगठन कहने पर बजरंग दल में उबाल राष्ट्रपति के नाम सौंपा डीएम को ज्ञापन
x

जनपद शामली के कलेक्ट्रेट में दर्जनों बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम शामली को सौंपा. कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए बयान की आलोचना की और जमकर विरोध किया.

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के कलेक्ट्रेट का है. जहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए बयान का विरोध करते हुए महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन जिला अधिकारी शामली अखिलेश सिंह को सौंपा. बजरंग दल के सह संयोजक हिमांशु शर्मा ने बताया कि बजरंग दल राष्ट्रभक्त युवाओं का देश की आर्थिक सामाजिक संगठन है. जो लाखों वर्षों से लाखों यूनिट रक्तदान प्रतिवर्ष करता है. देशभर में देश विरोधी ताकतों के विरुद्ध समय-समय पर संघर्ष करता रहता है या फिर देश में सेवा सप्ताह के माध्यम से बहुत बड़ी संख्या में किए जाने वाले रक्तदान गौ रक्षा सेवा कार्य एकल विद्यालय चलाना हो.

सनी शर्मा जिला महामंत्री बजरंग दल ने बताया कि बजरंग दल का कार्यकर्ता कभी किसी देश विरोधी गतिविधि में कहीं भी लिफ्ट नहीं पाया गया .है इसके बाद भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा यह कहा जाना कि बजरंग दल आतंकवादी संगठन है. आई एस आई से पैसा लेता है बेहद रोष पैदा करने वाला है. अपने निजी स्वार्थ में गैर राजनीतिक संगठन बजरंग दल पर आरोप लगाना लाखों युवाओं को गाली देने जैसा है. उन्होंने डीएम शामली से इस ज्ञापन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदय को पत्र लिखकर हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले कृत्य से अवगत कराने का कष्ट करें .

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story