Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली में पकडे गये चोर का बड़ा खुलासा, बनूँगा यूपी का सबसे बड़ा माफिया डॉन और करूंगा पांच लोंगों की हत्या

शामली में पकडे गये चोर का बड़ा खुलासा, बनूँगा यूपी का सबसे बड़ा माफिया डॉन और करूंगा पांच लोंगों की हत्या

इतना ही नही बदमाश ने बताया कि उसे यूपी का सबसे बड़ा माफिया डॉन बनना है। यूपी हासिल करने के लिए ही उसने जुर्म की दुनिया में कदम रखा है।

 Shiv Kumar Mishra |  22 Feb 2020 8:44 AM GMT  |  दिल्ली

शामली में पकडे गये चोर का बड़ा खुलासा, बनूँगा यूपी का सबसे बड़ा माफिया डॉन और करूंगा पांच लोंगों की हत्या

शामली जीआरपी पुलिस द्वारा ट्रेन लूट की वारदात में गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाशों को मेडिकल के लिए शामली सरकारी अस्पताल में लाया गया। यहां पर पहुंचे बदमाश राहुल उर्फ शाका ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह जेल से छूटने के बाद अपने गांव के पांच लोगों की हत्या करेगा। इतना ही नही बदमाश ने बताया कि उसे यूपी का सबसे बड़ा माफिया डॉन बनना है। यूपी हासिल करने के लिए ही उसने जुर्म की दुनिया में कदम रखा है।

शामली जीआरपी ने ट्रेन लूट की वारदात में बदमाश राहुल उर्फ शाका और उसके गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद मेडिकल के लिए पहुंचे बदमाश शाका ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए सबको चौंका दिया। शाका ने बताया कि उसका ट्रेन लूटने का कोई इरादा नही था, वह साथियों की वजह से इस वारदात में शामिल हुआ। बदमाश ने हंसते हुए बताया कि मुझे अपने गांव के पांच लोगों की हत्या करनी है। इसके बाद यूपी का माफिया डॉन बनना है।

उसने कहा कि मुझे यूपी चाहिए। जेल से निकलने के बाद वह अपनी दुश्मनों की हत्या करेगा। थानाध्यक्ष जीआरपी राजेश सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए बदमाश राहुल उर्फ शाका का लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास है। उसके खिलाफ जीआरपी शामली, जीआरपी मुरादाबाद, थाना रमाला बागपत और थाना कांधला पर करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है। बदमाश के चेहरे की हंसी बताती है कि उसे अपने किए का कोई अफसोस नही है. वह यूपी का माफिया डॉन बनना चाहता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it