शामली

शामली पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में जेल से भागा इनामी पकड़ा

Special Coverage News
3 Jun 2019 3:32 AM GMT
शामली पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में जेल से भागा इनामी पकड़ा
x

शामली के थानाभवन के हसनपुर लुहारी- नागल गांव के जंगल में बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान मुजफ्फरनगर जेल से फरार हुआ शातिर अपराधी पुलिस की गोली से घायल हो गया। मुठभेड़ में एक सिपाही को भी हाथ में गोली लगी है। गिरफ्तार बदमाश के पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में असलाह व कारतूस और मोटरसायकिल भी बरामद की है।

दरअसल आपको बता दे कि मामला जनपद शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र का है जहाँ पर थाना भवन - मुजफ्फरनगर मार्ग पर कादरगढ़ चौकी के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली की दो संदिग्ध युवक मुजफ्फरनगर मार्ग की ओर थाना भवन से आ रहे हैं। इनमें से एक युवक कुछ दिन पूर्व ही मुजफ्फरनगर जेल से फरार हुए था वो है। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस को सतर्क हो गयीऔर कुछ देर बाद ही थाना भवन की ओर से आ रही बाइक को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन चालक ने बाइक रोकने के बजाय उसे दौड़ा दिया। इस पर पुलिस टीम ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया। पुलिस से बचने के लिए दोनों बदमाश हसनपुर लुहारी की ओर बाइक लेकर दौड़ पड़े।

पुलिस ने बदमाशों को घेरा तो बदमाश नागल गांव की ओर बाइक पर भागने लगे इस बीच पुलिस टीम ने बदमाशों को घेरा तो आगे जाकर बागी के निकट बदमाशों की बाइक फिसल गई और बदमाशों ने बाग में घुसकर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा व कई कारतूस बरामद किये हैं। मुठभेड़ में एक अंकुश नाम का सिपाही भी हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश एवं सिपाही को थाना भवन स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहाँ पर दोनों को उपचार किया जा रहा है। पकड़े गए बदमाश पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित है।

एसपी अजय कुमार ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 25,000/- रूपये ईनाम दिये जाने की घोषणा की।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story