Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली पुलिस की बड़ी कामयाबी, 71 लाख का सोना और चांदी तीन आरोपियों के कब्जे से बरामद, एसपी ने दिया टीम को ईनाम

शामली पुलिस की बड़ी कामयाबी, 71 लाख का सोना और चांदी तीन आरोपियों के कब्जे से बरामद, एसपी ने दिया टीम को ईनाम

 Special Coverage News |  17 Sep 2019 10:06 AM GMT  |  शामली

शामली पुलिस की बड़ी कामयाबी, 71 लाख का सोना और चांदी तीन आरोपियों के कब्जे से बरामद, एसपी ने दिया टीम को ईनाम
x

शामली एसपी अजय कुमार का अपराध और अपराधियों को लेकर चलाये जा रहे अभियान में एक बड़ी सफलता मिली है. जिले के झिंझाना थाना पुलिस ने लाखों रूपये के सोना चांदी समेत तीन आरोपिय को गिरफ्तार किया है. एसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को २५ हजार का इनाम देने की घोषणा की है.

एसपी शामली अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि शामली पुलिस को आज एक बहुत बड़ी सफलता मिली जब क़रीब 60 लाख क़ीमत की पीली धातु/सोना वज़न क़रीब 1484 ग्राम बरामद साथ ही, क़रीब 11 लाख क़ीमत की सफ़ेद धातु/चाँदी वज़न क़रीब 24,249 ग्राम बरामद, साथ ही, रूपया 65,720/- नक़द भी बरामद हुए. इस माल समेत 3 शातिर अभियुक्तों को दबोचा गया. इनके क़ब्ज़े से यह सारा माल बरामद हुआ. साथ ही घटना में प्रयुक्त सैन्ट्रो कार व अपाचे मोटर साइकिल भी बरामद हुई है. चोरी, छिनैती, लूट व डकैती से संबंधित माल होने की पूर्ण संभावना है साथ ही बयानों में अभियुक्तों ने क़बूला भी है.

शामली कप्तान अजय कुमार ने थाना झिंझाना पर ही प्रेस वार्ता आयोजित कर यह सारी जानकारी दी. पकड़े गए अभियुक्तों में से एक दीपक गर्ग के ससुर राजपाल गोयल पुत्र मिट्ठन लाल को अभी कुछ ही दिन पहले हरियाणा पुलिस ने चोरी का माल ख़रीदने व रखने के जुर्म में गिरफ़्तार कर जेल भेजा था. एसपी शामली अजय कुमार ने उम्दा काम करने वाली अपनी पुलिस टीम को दी ढेरों शाबाशी, और 25,000/- के नक़द ईनाम से नवाजा है.

आपको बता दें कि पानीपत की क्राइम ब्रांच इन्वेस्टिगेशन एजेंसी झिंझाना से व्यापारी नीतू राजपाल व अंशुल को उठाकर ले गई थी कोर्ट में पेश करने के बाद तीनों का रिमांड ले लिया था. इसी बात से डरे परचून व्यापारी राज्यपाल ने माल को बचाने के लिए दामाद दीपक मित्तल निवासी सिसौली को घर से आभूषण हटाने को कहा दीपक झिंझाना से ससुर के घर से आभूषण लेकर कैराना जा रहा था. झिंझाना थाने में तैनात सिपाही ने झिंझाना कैराना मार्ग पर कार को रोक लिया. कार में आभूषण मिलने पर सिपाही ने इनकी जानकारी इंस्पेक्टर सुशील दुबे को दी, इंस्पेक्टर ने तुरंत कार को थाने मंगवा लिया पुलिस ने दीपक मित्तल कार चालक नसीम निवासी कैराना वह नितिन उपाध्याय निवासी को हिरासत में ले लिया एसपी अजय कुमार पांडे ने भी थाने पर पहुंचकर दीपक मित्तल से पूछताछ की.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it