शामली

बीजेपी नेता के स्कूल में चाकूबाजी, 12वीं का छात्र घायल

Special Coverage News
27 Nov 2019 8:09 AM GMT
बीजेपी नेता के स्कूल में चाकूबाजी, 12वीं का छात्र घायल
x

श्यामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के सेंट आर सी स्कूल में कल सुबह करीब 8:00 बजे मामूली बात को लेकर एक छात्र ने बैग से चाकू निकाल कार 7 छात्र के पेट में घोंप दिया चाकूबाजी की इस घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्कूल प्रबंधक ने छात्र को उपचार के लिए नगर के एक नर्सिंग होम में डॉक्टर को दिखा. मगर गंभीर हालत के चलते छात्र को मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. छात्र के चाचा ने दी तहरीर के आधार पर आदर्श मंडी थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज किया गया.

बताया जाता है कि नगर के सेंट आर सी स्कूल में प्रार्थना सभा के दौरान कक्षा 12 के छात्र अमित शर्मा पुत्र कृष्ण की कोहली कक्षा 11 के छात्र ऋतिक कटिहार निवासी कुडाना के साथ में कहासुनी हो गई बीच-बचाव के बाद दोनों छात्र अपनी अपनी क्लास में चले गए बताया जाता है कि कुछ समय बाद अमित वॉशरूम पहुंचा. तो उसके पीछे ऋतिक भी पहुंच गया तथा उसने बिना कुछ सोचे-समझे अमित शर्मा के पेट में चाकू घोंप दिया और मौके से फरार हो गया. चाकू लगने के बाद खून से लथपथ अमित ने बाहर मैदान में निकलकर शोर मचाया तो उसकी हालत को देखकर सभी सन्न रह गए स्कूल के चेयरमैन और बीजेपी नेता अरविंद संगल सूचना पाते ही मौके पर पहुंच गए तथा स्कूल स्टाफ के साथ घायल छात्र को पहले नगर की सीएससी पर फिर नगर के एक नर्सिंग होम लेकर पहुंचे.

वहां डॉक्टर ने छात्र की हालत को गंभीर देखते हुए मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया छात्र के चाचा की ओर से दी गई. तहरीर के आधार पर थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज किया गया है उधर स्कूल प्रबंधक आरोपी छात्र को तत्काल रेस्टीकेट कर दिया है. स्कूल के चेयरमैन अरविंद का कहना है कि छात्र की हालत अब सामान्य है तथा उसके परिजनों से लगातार संपर्क करते हुए मदद की आश्वासन दिया. छात्र के पिता कृष्ण शर्मा पीएसी बटालियन में ही वे फिलहाल अवकाश पर गांव में आए हुए थे.

सीओ सिटी जितेंद्र कुमार का कहना है. स्कूल परिसर में चाकूबाजी की घटना हुई है दोनों ही छात्र नाबालिक है. घायल छात्र मेरठ हॉस्पिटल में एडमिट है जिसकी हालत स्थित है. आरोपी छात्र अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी झगड़ा किस बात पर हुआ है इसकी भी जांच की जाएगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story