शामली

कैराना बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को गंवानी पड़ी अपनी जान

Special Coverage News
29 Oct 2019 3:44 AM GMT
कैराना बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को गंवानी पड़ी अपनी जान
x

कैराना में 5 दिन पहले छात्रों के दो गुटों में युवती से छेड़छाड़ की घटना को लेकर,मारपीट चाकूबाजी हो गई थी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उक्त मामले की जांच शुरू कर दी थी। जिस पर गोली भी चली थी।

दरअसल पूरा मामला शामली रोड स्थित विजय सिंह पथिक महाविद्यालय कैराना का है जहां में पूर्व 5 दिन पहले छात्रों के दो गुटों में युवती से छेड़छाड़ की घटना को लेकर,मारपीट चाकूबाजी हो गई थी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में लिया,और मामले की जांच शुरू कर दी थी। दोनों गुटों में विवाद का मामला छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध करने को लेकर बताया गया है।

बुधवार की दोपहर कैराना के शामली रोड स्थित विजय सिंह प्रतिक महाविद्यालय में उस समय हंगामा खड़ा हो गया था,जब छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई, इतना ही नहीं कॉलेज में छात्रों के गुटों में चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया था। कॉलेज परिसर में चाकूबाजी की घटना को देखकर अन्य छात्र भी घबरा गए।

उधर दो गुटों में मारपीट में चाकूबाजी की घटना को लेकर कॉलेज प्रशासन ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी,मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों के घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। विक्की पुत्र मिट्ठू की रविवार देर रात दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story