Home > सीएम की जनसभा में तोड़फोड़, हंगामा, फिर किया लोंगों ने ये ऐलान!

सीएम की जनसभा में तोड़फोड़, हंगामा, फिर किया लोंगों ने ये ऐलान!

भाजपा समेत सभी पार्टियां कैराना और नूरपुर उपचुनाव को लेकर मैदान में उतर चुकी हैं

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-25 02:25:23.0  |  शामली

सीएम की जनसभा में तोड़फोड़, हंगामा, फिर किया लोंगों ने ये ऐलान!

शामली : भाजपा समेत सभी पार्टियां कैराना और नूरपुर उपचुनाव को लेकर मैदान में उतर चुकी हैं .सीएम योगी आदित्यनाथ भी गुरुवार को शामली में चुनाव प्रचार को पहुंचे. सीएम योगी के पहुंचते ही वहां का माहौल ऐसा बिगड़ा कि पहले जमकर नौंक झौंक फिर धक्का मुक्की देखने को मिली. इतना नहीं धक्का मुक्की करने वालों ने चुनाव को लेकर बड़ा एलान भी कर दिया. आपको


बता दें कि शामली में रैली स्थल पर पहुंचने से पहले पुलिस और अधिवक्तओं में कहा सुनी हो चुकी थी. फिर भी अधिवक्तागण बेरिकेटिंग तोड़कर सभा स्थल तक पहुंच गए और धकका मुक्की कर माहौल बिगाड़ने लगे. हालांकि माहौल न बिगड़े इसलिए पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया. उनका कहना था कि मुख्यमंत्री कैराना चुनाव से पहले हाईकोर्ट में पश्चिमी प्रदेश कि बेंच की घोषणा करें. ऐसा न होते देख उन्होंने कैराना चुनाव के वहिष्कार का एलान भी कर दिया.


अधिवक्ता इसी मांग को लेकर सीएम से मिलना चाहते थे लेकिन पुलिस की सख्ती के चलते मुलाकात सम्भव नहीं हुई. वहीँ, मुख्यमंत्री ने सीधा मंच पर जाकर भारत माता की जय वंदेमातरम बोलते हुए कहा कि में आपका अभिन्दन करता हूँ कि इतनी भीषण गरमी में भी मुझे सुनने के लिए आप बैठे है. सीएम ने कहा कि आपकी समस्यायें पिछले 15 वर्षों से है आज कि नहीं है. सीएम ने पिछली सपा सरकार पर जमकर हमला बोला .


बता दें कि सीएम के भाषण से पहले प्रदेश सरकार के कई दिग्गज मंत्री अपना भाषण दे चुके थे. मंच पर मौजूद गन्ना मंत्री सुरेश राणा , सांसद संजीब बालियान , मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण , मंत्री अनुपमा जायसवाल मौजद थी. सीएम अपना भाषण समाप्त कर नूरपुर में जनसभा सम्बोधित करने चले गए.

Tags:    
Share it
Top