Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली के मेले में दौडा विद्युत लाइन का करंट, एक युवक की मौत

शामली के मेले में दौडा विद्युत लाइन का करंट, एक युवक की मौत

 Special Coverage News |  14 Sep 2019 4:58 PM GMT  |  शामली

शामली के मेले में दौडा विद्युत लाइन का करंट, एक युवक की मौत

पठानपुरा में गोगा जहारवीर की म्हाडीं पर चल रहे तीन दिवसीय मेेले के समापन्न के दिन एक हादसा हो गया। मेले में चाट व जलेबी की दुकान लगाने वाला युवक दुकान को उखाड रहा था। उसी दौरान लोहे की नाल हाईटेंशन में जा लगी जिससे युवक को करंट लगा और मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि करंट लगने से युवक का आधा शरीर जल गया। सूचना पर पहुॅची पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है।

झिझाना थाने क्षेत्र के चौसाना में पठानपुरा में तीन दिवसीय जहावीर गोगा का मेला लगता है। जिसका शनिवार को आखिरी दिन थी।जिन दुकानदारों का सामान खत्म हो गया वो सब अपनी दुकानों को समेटकर घर को जा रहे थे। चैसाना निवासी जोगेन्द्र पुत्र तारा सिंह ने भी चाट व जलेबी की दुकान लगा रखी थी। जिसको हटाकर अपने घर जाने वाला था।

बस लोहे के पाईप को एक दूसरे से अलग कर रहा था। जैसे ही पाइप को खींचा तो लोहे का पाइप ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से लोहे का पाइप जा लगा जिससे पूरे टेंट में करंट दौड गया और जोगेन्द्र पाइप पर ही चिपक गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुॅची और शव को कब्जे में लेका पीएम के लिये भिजवाया गया। सूचना पर परिजन मौके पर पहुॅचें जो शव को देखकर बिलख-बिलखकर रोने लगें।इस दौरान भारी भीड एकत्र हो गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top