Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > किसान को मारी गोली,आरोपी का वीडियो वायरल

किसान को मारी गोली,आरोपी का वीडियो वायरल

 Special Coverage News |  26 Aug 2019 7:35 AM GMT  |  शामली

किसान को मारी गोली,आरोपी का वीडियो वायरल

किसान को खेत में गोली मारने वाले आरोपी का लाइव वीडियो वायरल हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद भी अभी तक आरोपी पर कोई कार्यवाही नहीं की गई. आरोपी अपने आपको किसान यूनियन का पदाधिकारी बता रहा है. लेकिन किसान यूनियन के वरिष्ठ पदाधिकारी कुलदीप पंवार इस बात का खंडन कर रहे हैं. साथ ही उसको सिर्फ कार्यकर्ता होने की बात कह रहे हैं. किसान को खुलेआम गोली मारकर लहूलुहान कर देने वाला आरोपी जिसका वीडियो वायरल हुआ है. वह अभी तक खुला घूम रहा है जो क्षेत्र में बड़ा चर्चा का विषय बन रहा है.

दरअसल आपको बता दें पूरा मामला जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव खोरसमा का है. जहां पर किसान को समर्पण नामक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोलियों से भूनकर छलनी कर दिया. जिससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया इतना ही नहीं गोली मारने वाले आरोपी समर पाल का गोली चलाते हुए लाइव वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद भी अभी तक आरोपी खुलेआम घूम रहा हैं.

वहीं घायल के परिजनों का कहना है कि उनके विपक्षी से मिलकर खोडसमा निवासी समर पाल नामक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर किसान हरविद्र को उस वक्त गोली मारकर घायल कर दिया जब किसान अपने खेत में काम कर रहा था. तभी पीड़ित के परिजनों ने पुलिस को सूचना की और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया.

जहाँ घायल के परिजनों ने शामली के निजी हॉस्पिटल में घायल का उपचार करा रहे हैं. उधर के परिजनों का कहना है कि उनका जमीनी विवाद चल रहा है और जिसने गोली मारी है. वह अपने आपको किसान यूनियन का जिला सचिव बताता है. इतना ही नहीं यह आरोपी किसान यूनियन के नाम से ट्रक चालकों से अवैध उगाई करता है. जो किसान यूनियन का नाम लेकर जनपद में अवैध धंधे करने वालों से रोजाना उगाई करता रहता है उधर घायल की गंभीर अवस्था बनी हुई है और डॉक्टरों ने घायल को आईसीयू में भर्ती कर दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई और आरोपी समर पाल की तलाश में जुटी हुई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top