Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली में शराब पीकर पांच लोंगों की मौत, मचा हडकंप

शामली में शराब पीकर पांच लोंगों की मौत, मचा हडकंप

 Special Coverage News |  2018-08-22 09:26:18.0  |  दिल्ली

शामली में शराब पीकर पांच लोंगों की मौत, मचा हडकंप

शामली में कच्ची शराब पीने से 5 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. डीआईजी सहारनपुर मौके पर पहुंच गए है और ग्रामीणों से घटना की जानकारी ले रहे है. जिले में इतनी बड़ी घटना घटने से सभी अधिकारी मौके पर मौजूद है.


मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के कमलापुर गांव का है. जहाँ कच्ची शराब पीने से 5 लोगों की मौत हुई है. आलाधिकारी घटनास्थल पर मौजूद है. कमिश्नर सहारनपुर के पहुंचने की सूचना भी मिल चुकी है जबकि डीआईजी मौके पर मौजूद है.


शामली में दो दिन में पांच लोगों की मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय लोग का कहना है कि जहरीली कच्ची शराब पीने की वजह से पांच लोगों की मौत हुई है, जबकि चार-पांच लोग गंभीर है. स्थानीय लोगों की आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत की वजह से कई सालों कच्ची शराब का धंधा जोरों शोरों पर था…घटना की जानकारी मिलते ही जनपद के उच्च अधिकारी भारी मात्रा में पुलिस फोर्स को लेकर गांव में तैनात हैं.

सूत्रो की माने तो जानकारी के मुताबिक इनमें तीन लोगों की मंगलवार को मौत हुई, जबकि बुधवार को दो और लोगों ने दम तोड़ दिया. पिछले 40 घंटों में 5 लोगों की दर्दनाक मौत के बाद हड़कंप मच गया है. उधर मामले में तीन अन्य लोगों का हरियाणा के करनाल के अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामला शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का है.

यूपी हरियाणा बॉर्डर पर ये गांव यमुना नदी के पास स्थित है. बताया जा रहा है कि यहां खादर क्षेत्र में कच्ची शराब बनाई जा रही है. ग्रामीणों का कहना है कि इलाके में कच्ची शराब का व्यापार करने वाले जोगा सरदार के यहां पर मृतकों ने जहरीली शराब पी थी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी.

शामली के एएसपी श्लोक कुमार का कहना है कि पुलिस सभी मामलों पर जांच कर रही है और जांच के बाद ही उचित विभागीय कानूनी कार्रवाई करेगी. इस मामले में अब तक एसपी शामली ने चौकी प्रभारी के पी सिंह व एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है. शामली पुलिस प्रशासन ने चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर मामले में की लीपा पोती करना शुरू कर दिया है.

Tags:    
Share it
Top