Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली एसपी अजय पाण्डेय के चक्रव्यूह अभियान में फंसा बदमाशों का गेंग

शामली एसपी अजय पाण्डेय के चक्रव्यूह अभियान में फंसा बदमाशों का गेंग

 Special Coverage News |  2019-01-01 03:54:40.0  |  शामली

शामली एसपी अजय पाण्डेय के चक्रव्यूह अभियान में फंसा बदमाशों का गेंग

शामली पुलिस ने बैंक डकैती करने से पहले ही बदमाशों के गैंग को घटना से पहले ही कर लिया गिरफ्तार. यह गिरफ्तारी आमने-सामने की मुठभेड़ में सरगना प्रयाग हरिजन समेत पूरे गैंग को गिरफ्तार किया है. इस घटना का खुलासा एसपी शामली अजय कुमार पाण्डेय ने किया.

शामली कमांडर अजय कुमार के कुशल निर्देशन में शामली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. जब एक बड़ी दुस्साहसिक घटना को अंजाम देने जा रहे बदमाशों के गेंग को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. यह गेंग सहारनपुर जनपद के एक बैंक में डकैती डालने की फिराक में थे. समय रहते 4 शातिर लुटेरों को पुलिस ने 4 असलहे और 24 ज़िन्दा कारतूसों के साथ किया गिरफ्तार, पकड़े गए सभी लुटेरे फिल्मी स्टाइल में डकैती डालते थे. नए साल पर इस दुस्साहसिक घटना से सहारनपुर जनपद हिल जाता. इस में शामिल सभी बदमाश पढ़े लिखे लोग है.

शामली कप्तान अजय कुमार ने नव वर्ष पर जबरदस्त चेकिंग अभियान चला रखा है. अभियान का नाम है-चक्रव्यूह अभियान, चेकिंग के चक्रव्यूह में फंसे दुर्दांत अपराधी, कमांडर द्वारा गुड वर्क करने वाली टीम को पुरस्कृत किया गया. क़ाबिल शामली पुलिस टीम को 25000 रूपये और प्रशस्ति पत्र से नवाज़ा गया.

Tags:    
Share it
Top