शामली

गाजियाबाद और शामली एसएसपी को धमकी भरा मेल भेजने वाले संदिग्ध आतंकी को किया शामली पुलिस ने गिरफ्तार

Special Coverage News
16 May 2019 7:00 AM GMT
गाजियाबाद और शामली एसएसपी को धमकी भरा मेल भेजने वाले संदिग्ध आतंकी को किया शामली पुलिस ने गिरफ्तार
x
IPS Ajay Kumar Pandey, SP/Shamli (Photo : Special Coverage News)

शामली पुलिस ने एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है. जिसने आज ही शामली , गाजियाबाद , मेरठ समेत नोएडा के कई सेक्टरों को उड़ाने का धमकी भरा मेल एसएसपी गाजियाबाद और शामली को भेजा है. दोनों जिलों के अधिकारीयों ने पूरे जिले को अलर्ट जारी कर मेल भेजने वाले की तलाश में जुट गई. जिस पर शामली के तेज तर्रार एसपी अजय कुमार पाण्डेय के निर्देशन में उनकी साइवर सेल ने सफलता हासिल की है, एसपी अजय ने अपनी साइबर सेल की टीम को नकद बीस हजार का पुरस्कार देने की घोषणा की.

एसपी शामली अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि उनकी ऑफिसिअल ईमेल आईडी पर ईमेल भेजकर ग़ाज़ियाबाद, मेरठ व शामली को बम से उड़ा देने की धमकी दी गई थी. इस सनसनीख़ेज़ धमकी देने वाला शातिर संदिग्ध आतंकी अपने साथी संग अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उन्होंने बताया कि इस मेल के मिलने के बाद जिले की साइबर सेल टीम को लगाकर मामले में शामिल संदिग्ध को उसके साथी समेत गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना कोतवाली व साइबर सेल को बड़ी सफलता मिली और मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के निवासी दोनों अभियुक्त गिरफ्तार कर लिए गये है. इन गिरफ्तार आरोपियों से कई चौंकाने वाले और तथ्यों का खुलासा हो रहा है. एसपी ने इस कार्यवाही को अंजाम देंने वाली टीम को 20,000/- का नक़द ईनाम देने की घोषणा की है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story