Home > सरकार ने गुण्डागर्दी को खत्म करने का अभी ट्रेलर दिखाया है, फिल्म आना अभी बाकी है - केशव प्रसाद मौर्य

सरकार ने गुण्डागर्दी को खत्म करने का अभी ट्रेलर दिखाया है, फिल्म आना अभी बाकी है - केशव प्रसाद मौर्य

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-24 07:14:17.0  |  शामली

सरकार ने गुण्डागर्दी को खत्म करने का अभी ट्रेलर दिखाया है, फिल्म आना अभी बाकी है - केशव प्रसाद मौर्य

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नकुड़, सरसावा एवं गंगोह में कैराना लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी मृगंाका सिंह के समर्थन में जनसभाओं को सम्बोधित किया। मौर्य ने कहा मैं अपनी बहन मृगांका के लिए वोट मांगने आया हूॅ। मौर्य ने कहा कि सरकार ने गुण्डागर्दी को खत्म करने का अभी ट्रेलर दिखाया है फिल्म अभी आना बाकी है।


उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय जब मैं यहां प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर आया था तो मैंने नारा दिया था कि भाजपा की सरकार आने पर गुण्डागर्दी नहीं रहेगी, अमन चैन का शासन होगा, जेल के अन्दर गुण्डे होंगे इतना सख्त प्रशासन होगा। इसका ही परिणाम है की गुण्डे जेल के अन्दर है और अपनी जमानते रद् करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गरीब व व्यापारी का उत्पीड़न तथा माताओं एवं बहनों के साथ खिलवाड़ कोई नहीं कर सकता और जो व्यक्ति इस तरह के अपराध करेगा तो उसे ऐसी सजा दी जाएगी जिससे दूसरे अपराधियों को भी संदेश जाये कि भाजपा सरकार में अपराधी को सिर्फ अपराधी समझा जाता है।

मौर्य ने कहा कि मोदी जी ने गरीब और किसान के जीवन में खुशहाली लाने के लिए योजनाओं को उन्हेें समर्पित किया है। 30 करोड़ से अधिक बैंक खाते खुलवाकर बैंकिंग प्रणाली को गांव-गरीब-मजदूर-किसान तक पहुॅचाया है। माताओं बहनों के पास निशुल्क गैस कनेक्शन पहुॅचाये गए है, यह काम अभी आगे भी चलता रहेगा। मोदी जी का संकल्प है कि हर आदमी के पास 2022 तक अपना स्वयं का घर होगा। सौभाग्य योजना के अन्तर्गत गरीबों को निःशुल्क बिजली के कनेक्शन दिये गए। 28 मई को भाजपा को वोट देकर जिताइये और भय तथा भ्रष्टाचार के विरूद्ध संदेश दीजिए।

Tags:    
Share it
Top