शामली

शामली में बंदर को गोली मारने वाला हफीज गिरफ्तार, आरोपी से भारी मात्रा में असलाह बरामद

Special Coverage News
7 Oct 2019 7:56 AM GMT
शामली में बंदर को गोली मारने वाला हफीज गिरफ्तार, आरोपी से भारी मात्रा में असलाह बरामद
x

शामली की झिंझाना पुलिस ने बंदर को गोली मारने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।बीते कल आरोपी युवक ने बंदर को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी थी। गोली लगने से बंदर गंभीर रूप स्व घायल हो गया था।

शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुँची और घायल बंदर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। लेकिन बाद में उपचार के दौरान बंदर की मौत हो गयी। जिसके बाद पुलिस ने तत्प्रता दिखाते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और आरोपी घर से दबिश के दौरान भारी मात्रा में लाइसेंसी असलहे व कारतूस भी बरामद किए है ।

दरअसल मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गाँव अब्दाननगर का है।जहाँ पर बीते कल एक युवक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से एक बंदर को गोली मार दी थी।उक्त बंदर की उपचार के दौरान मौत हो गयी है। पुलिस ने आरोपी युवक सहित दो अन्य भाइयों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी युवक का नाम हफीज है। जो गाँव अब्दाननगर का निवासी है।जब पुलिस आरोपी के घर दबिश देने पहुंची तो पुलिस ने घर से दो बंदूक,एक राइफल,एक पिस्टल लाइसेंसी व 180 कारतूस 315 बोर , 348 कारतूस 12 बोर व 5 कारतूस 32 बोर सहित 12 खोखे कारतूस भी बरामद कर लिए है।

आरोपी तीनो युवकों के ख़िलाफ जीव संरक्षण व आयुध अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही पुलिस ने लाइसेंसी असलहों के निरस्तरीकरण की रिपोर्ट शासन व प्रशासन स्तर पर भेज दी है। फिलहाल पकड़े गए आरोपी हफीज को जेल भेज दिया है और बाकी अन्य आरोपियो की तलाश जारी है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story