शामली

हिंदू संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने डीएम शामली को सौंपा ज्ञापन

Special Coverage News
10 Jun 2019 7:25 AM GMT
हिंदू संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने डीएम शामली को सौंपा ज्ञापन
x

अलीगढ़ की घटना को लेकर शामली कलेक्ट्रेट पर हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन किया. शहर भर में कैंडल मार्च निकाला गया. हिंदू संगठन के अलग अलग संगठन ने किया विरोध? हिंदू संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने डीएम शामली को ज्ञापन सौंपा. सभी संगठनों ने नम आंखें सभी ने मासूम ट्विंकल शर्मा को श्रद्धांजलि दी. ज्ञापन में अलीगढ़ में घटना के आरोपियों जल्द से जल्द फांसी पर लटकाने की उठाई मांग.

हिंदू संगठनों की चेतावनी आरोपियों पर जल्द कार्रवाई न होने पर हिंदू संघटन करेंगे विशाल आंदोलन।

दरअसल आपको बता दें अलीगढ़ में एक मासूम किशोरी ट्विंकल शर्मा कि इतनी बेरहमी से दरिंदों ने हत्या कर दी थी. जिसको लेकर अब अलीगढ़ के बाद शामली में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और दरिंदों को फांसी की मांग करने के लिए विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओ के साथ-साथ अन्य संगठन के कार्यकर्ताओं ने शहर भर में जगह-जगह कैंडल मार्च के साथ साथ शामली के कलेक्ट्रेट में पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए ट्विंकल शर्मा के हत्यारों को फांसी की मांग की. साथ ही डीएम शामली को ज्ञापन सौंपा.


विश्व हिंदू परिषद के मंत्री सन्नी शर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश में करीब 7 जिलों के अंदर छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार हत्या जैसे मामले देखने को मिल रहे हैं इतनी दरिंदगी को लेकर यह लोग इतने हद तक उतर चुके हैं कि मासूम बच्चियों की आंखें फोड़ना, तेजाब डालना, और उनके प्राइवेट पार्ट निकाल लेना इतनी बड़ी दरिंदगी ऐसे लोगों को पास्को एक्ट के साथ फांसी की सजा का प्रावधान होना चाहिए.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story