Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > मतगणना के लिए शामली पुलिस कमर कस कर हुई पूरी तरह से तैयार - एसपी शामली

मतगणना के लिए शामली पुलिस कमर कस कर हुई पूरी तरह से तैयार - एसपी शामली

 Special Coverage News |  22 May 2019 8:43 AM GMT  |  शामली

मतगणना के लिए शामली पुलिस कमर कस कर हुई पूरी तरह से तैयार - एसपी शामली

एसपी शामली अजय कुमार ने सभी राजपत्रित अधिकारियों, निरीक्षकों, दारोग़ाओं , महिला व पुरूष सिपाहियों की हथियार चलाने की योग्यता खुद मौके पर रहकर अपने सामने परखी. एसपी ने पूरी मुस्तैदी से सबको सिखाया, समझाया और खुद भी तमाम हथियारों को पूरी दक्षता से चलाकर व पुलिस बल से चलवाकर सभी को ज़रूरी आत्मविश्वास से भर दिया है. पुरे जिले की पुलिस अपने बीच जब अपने कैप्टन का जोश देखती है तो उसमें आत्म विश्वास चौगुना हो जाता है.

चूँकि कल मतगणना है और शामली हमेशा सेंसटिव जोंन में आता है. इसलिए इन सब के अतिरिक्त एसपी शामली ने एक विशेषज्ञ साइबर टीम व उनके सहयोगी 11 एक्सपर्ट वालण्टियर्स की स्पेशल टीम तैयार की है जो कि सभी सोशल मीडिया पर नज़रें गड़ाए हुए हैं. यदि बिना प्रमाणित किए (बिना डबल चेक किए) कोई भी सूचना किसी के भी द्वारा वायरल की जाएगी तो वह व्यक्ति दण्डात्मक कार्यवाही से बच नहीं पाएगा.




एसपी अजय पाण्डेय ने स्पेशल कवरेज न्यूज को बताया कि क़रीब 1000-1000 की संख्या में पैरामिलिट्री बल, पीएसी बल, सिपाही, दारोग़ा, इंस्पेक्टर, होमगार्ड व सादे वस्त्रों में इंटेलीजेंस के ख़ास-ख़ास लोग दो-दो पालियों में मतगणना ड्यूटी को अंजाम देंगे.

उन्होंने कहा कि असलहों व लाठी-डण्डों से लैस-मुस्तैद यह पूरा का पूरा वर्दीधारी बल चप्पे-चप्पे की ख़बर लेगा, और ज़रूरत पड़ने पर घेराबन्दी करने और कठोर से कठोर ऐक्शन को अंजाम देने से बिल्कुल भी गुरेज़ नहीं करेगा.

बता दें कि जब से एसपी शामली के पद पर अजय कुमार तैनात हुए है तो जिले में सोशल पुलिसिंग ने सबका दिल जीत लिया है. कभी एसपी से मिलने के आम कमजोर और मजलूम व्यक्ति सौ बार सोचता था अब खुलेआम उनसे मिल लेता है और इतना ही नहीं उनकी ही पुलिस की भी शिकायत कर लेता है. अजय कुमार यह सब बड़े आराम से सुनते है और सही पाए जाने पार अपने मातहत को भी नहीं बख्सते है. इससे उन्होंने जिले में एक अलग छाप छोड़ दी है. पुलिस अब शामली में सबका सहयोग करती है यह शमली की जनता का मानना है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it