Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > सहारनपुर में पत्रकार की हुई हत्या पर पत्रकारों में रोष, धरने पर बैठे पत्रकार

सहारनपुर में पत्रकार की हुई हत्या पर पत्रकारों में रोष, धरने पर बैठे पत्रकार

 Special Coverage News |  19 Aug 2019 7:28 AM GMT  |  शामली

सहारनपुर में पत्रकार की हुई हत्या पर पत्रकारों में रोष, धरने पर बैठे पत्रकार

सहारनपुर में पत्रकार आशीष और उनके भाई की हत्या का मामला सामने आया है. शामली जनपद के पत्रकार कलक्ट्रेट में कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर पत्रकार बैठे. तीन दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी दी है.

दरअसल आपको बता दें सहारनपुर के मोहल्ला मैं दैनिक जागरण के पत्रकार आशीष कुमार पुत्र स्वर्गीय पवन दीवान और उनके छोटे भाई आशुतोष धीमान को उनके पड़ोसी शराब तस्कर और उनके पुत्रों ने रविवार 18 अगस्त को सवेरे घर में घुसकर गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी तथा उनकी माता को भी घायल कर दिया. मृतक पत्रकार आशीष कुमार धीमान अपने परिवार की आजीविका चलाने वाले अकेले सदस्य थे. जबकि परिवार में अब उनकी विधवा मां और गर्भवती पत्नी ही रह गई हैं. जिससे उनके सामने बाकी जीवन गुजारना कठिन कार्य है.

वह इस मामले को लेकर शामली के सभी पत्रकार कलेक्ट्रेट पहुंचे और अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं. इस मामले में स्वतंत्र निष्पक्ष जांच कराई जाए ताकि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके. इसके अलावा पत्रकारों ने मांग की कि दिव्यांग पत्रकार और उनके भाई के परिजनों को 10000000 रुपए की आर्थिक सहायता तथा दिव्यांग पत्रकार की पत्नी को सरकारी नौकरी दिलाई जाए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top