Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > बंगाल में हुई हिंदू परिवार की हत्या के मामले में बजरंग दल ने किया प्रदर्शन, ममता सरकार बर्खास्त करने की मांग

बंगाल में हुई हिंदू परिवार की हत्या के मामले में बजरंग दल ने किया प्रदर्शन, ममता सरकार बर्खास्त करने की मांग

 Special Coverage News |  15 Oct 2019 10:48 AM GMT  |  शामली

बंगाल में हुई  हिंदू परिवार की हत्या के मामले में बजरंग दल ने किया प्रदर्शन, ममता सरकार बर्खास्त करने की मांग

जनपद शामली के कलेक्ट्रेट में दर्जनों बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुए हिंदू परिवार की जघन्य तरीके से हत्या के मामले में विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि इस घटना से संपूर्ण राष्ट्र का हिंदू समाज आहत हुआ है.

दरअसल आपको बता दें पश्चिम बंगाल मैं हुई निर्मम तरीके से हिंदू परिवार की हत्या से पूरे देश में विरोध किया जा रहा है. जहां शामली में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए एसडीएम शामली को महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा. उन्होंने कहा कि बंगाल वहां के हिंदू समाज के लिए आतंक का पर्याय बन गया है. बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठियों की अत्यधिक संख्या के कारण उनके वोटों की लालची ममता सरकार ना केवल उनके साथ दुराचार व अत्याचार को अनदेखा कर रही है. बल्कि उनको हिंदू समाज पर और अधिक अत्याचार करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है.



उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से पश्चिम बंगाल के हिंदू समाज को संयंत्र पूर्वक आतंकित व प्रताड़ित किया जा रहा है. आतंकियों को राज्य सरकार का खुला समर्थन प्राप्त है इसी क्रम में पूरे प्रदेश में बजरंग दल आज देशव्यापी प्रदर्शन कर महामहिम राष्ट्रपति महोदय से मांग करता है कि पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और मृतक प्रकाश पाल व उनके परिवार हत्याकांड की सीबीआई जांच कराकर हत्यारों को मृत्यु दंड दिया जाए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top