शामली

आतंकी कैंप बनाने का पाकिस्तान से मिला संदेश, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Special Coverage News
28 May 2019 5:39 AM GMT
आतंकी कैंप बनाने का पाकिस्तान से मिला संदेश, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
x

अमर राठी

शामली में आतंकी संगठनों का एक के बाद एक कार्य नामा देखने को मिल रहा है अभी कुछ दिन पूर्व रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी का मामला प्रकाश में आया था तो अभी फिर शामली में ही आतंकी कैंप बनाने का मामला सामने आ गया और यह शामली के एक गांव निवासी ग्रामीण के मोबाइल के व्हाट्सएप पर मैसेज के द्वारा बातचीत की गई और वहां पर आतंकी कैंप बनाने की बात की गई यह सुनकर वह ग्रामीण घबरा गया और सीधा थाने पहुंचा जहाँ पर थाने पहुंचकर उसने पुलिस को यह मैसेज दिखाया मैसेज देखते ही पुलिस के होश उड़ गए और फिर क्या पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी मैसेज भेजने वाला और कहां का रहने वाला है यह सब जानने के लिए पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है कि क्या यह वास्तव यहां पर आतंकी कैंप बनाना चाहता है।

दरअसल आप दरअसल आपको बता दें मामला शामली के गढ़ी पुख्ता का है जहां पर क्षेत्र के गांव गढ़ी अब्दुल्ला खां निवासी शाकिर पुत्र साबिर ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि 1मई 2019 को एक अज्ञात नंबर (+37122297787 ) से कुछ मैसेज आये मैसेज करने वाले ने अपने आप को पाकिस्तानी बताते हुए प्रार्थी से बात कि जिसमे उसने प्रार्थी से कहा कि "हम आपके यहा टेर्ररिस्ट आर्गेनाईजेशन (आतंकवादी संगठन) कैंप लगाना चाहते है





क्या आप हमारा साथ दोगे".

मैसेज पढ़ते ही प्रार्थी शाकिर के पैरों तले से ज़मीन खिसक गयी पहले तो शाकिर ने सोचा कि शायद किसी ने उसके साथ भद्दा मज़ाक किया है। इस पूरे मामले को लेकर लेकिन जब शाकिर ने सभी रिश्तेदारों और दोस्तों से बात की तो उन्होंने मना कर दिया कि ये नंबर उनका नहीं है। मैसेज मिलने के बाद से पूरा परिवार दहशत में है।

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है, आज एलआईयू विभाग साकिर के घर पर पहुंचकर साकिर से पूछताछ की उसके परिजनों से पूछताछ कर जांच शुरू कर दी।

उधर, शामली ASP राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया है, हमने साइबर सेल को जांच के लिए लगाया है पीड़ित के मोबाइल पर टेरेरिस्ट का मैसेज आया है जांच चल रही है जांच के बाद जो भी होगा उस पर शीघ्र कार्रवाई होगी।


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story