शामली

शामली में मुस्लिम युवक ने बंदर को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी को किया असलाह समेत गिरफ्तार

Special Coverage News
5 Oct 2019 10:48 AM GMT
शामली में मुस्लिम युवक ने बंदर को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी को किया असलाह समेत गिरफ्तार
x
वही उपचार के दौरान बंदर की मौत की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता ने हंगामा किया.

जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र गांव अब्दाल नगर में एक विशेष समुदाय के युवक ने अपनी लाइसेंस दो नाली बंदूक से बंदर को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल किया. घायल बंदर की हालत गंभीर देख झिंझाना पुलिस और फॉरेस्ट विभाग ने बंदर को हॉस्पिटल एडमिट कराया. वही उपचार के दौरान बंदर की मौत की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता ने हंगामा किया.

झिंझाना कोतवाल ने कार्यकर्ताओं को शांत कर आरोपी को भारी असलाह सहित गिरफतार किया. गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. ग्रामीणों ने बताया चार बंदर गांव में आए हुए हैं बंदर उसके घर के करीब उछल कूद कर रहे थे. तहस में आकर हफीज पुत्र वाहिद ने अपनी दो नाली बंदूक से बंदर को गोली मार कर लहूलुहान कर कर दिया. पुलिस ने मौके पर आकर बंदर को हॉस्पिटल पहुंचाया जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

बजरंग दल के कार्यकर्ता का कहना है हफीज नाम के युवक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से बंदर को गोली मारकर घायल कर दिया. जिसकी हालत गंभीर है और मरने की हालत में है. अब उसकी म्रत्यु हो चुकी है.

क्षेत्राधिकारी कैराना अजय कुमार का कहना है कि झिंझाना क्षेत्र के अब्दाल नगर में एक युवक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से बंदर को गोली मारकर घर घर दिया जिसको पुलिस और फॉरेस्ट विभाग की टीम ने हॉस्पिटल एडमिट कर दिया जिसका उपचार चल रहा है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story