Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली में पुलिस मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार

शामली में पुलिस मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार

शामली जिले में एसपी अजय कुमार ने अपराध के खिलाफ छेड़ी है लड़ाई

 Special Coverage News |  7 July 2019 6:40 AM GMT  |  शामली

शामली में पुलिस मुठभेड़,  दो बदमाश गिरफ्तार
x

अमर राठी

शामली पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद शामली पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है जो कि बाइक लूट की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे थे। पकड़े गए बदमाशों में से एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस और लूटी हुई मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद की है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र का है जहां पर पुलिस को बाइक लूट की सूचना मिली थी कि दो बदमाश बाइक लूटकर फरार हुए हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की और कैराना - खुरगान मार्ग पर बदमाशों के आने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसके बाद आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश को गोली लगी जो कि चिल्लाकर जमीन पर गिर पड़ा।

जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया वहीं दूसरे बदमाश को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटी गई मोटरसाइकिल व एक तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाश से पूछताछ में पता चला कि घायल बदमाश शेरदीन उर्फ श्वर है जो कि कैराना का ही रहने वाला है। जिसका इलाज कराया जा रहा है। पकड़े गए बदमाशों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it