Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली: लूट डकैती 17 मामलों में वांछित ₹25000 का इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने धर दबोचा

शामली: लूट डकैती 17 मामलों में वांछित ₹25000 का इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने धर दबोचा

 Special Coverage News |  6 Dec 2019 10:19 AM GMT  |  शामली

शामली: लूट डकैती 17 मामलों में वांछित ₹25000 का इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने धर दबोचा

शामली। आदर्शमंडी पुलिस व स्वाट टीम ने मुठभेड़ के बाद एक इनामी बदमाश गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकड़े बदमाश पर बागपत से 25 हजार रूपये का इनाम घोषित है। बदमाश कैराना क्षेत्र के गांव तीतरवाड़ा निवासी है। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा व कारतूस हुए है। पुलिस बदमाश से पूछताछ करने में जुटी है।

गुरुवार देर रात आदर्श मंडी पुलिस एवं स्वाट टीम वांछित अपराधियों की तलाश में निकली हुई थी। जब यह टीम आदर्श मंडी क्षेत्र में मुंडेट नहर पटरी से गुजर रही थी। इसी दौरान झाड़ियों में आहट होने पर पुलिस टीम रुकी और इसके बाद मामला संदिग्ध मानते हुए पुलिस टीम ने घेराबंदी शुरू कर दी। कुछ देर बाद अचानक झाड़ियों से पुलिस पर फायरिंग की गई, तब पुलिस ने अपना बचाव करते हुए एक बदमाश को घेराबंदी कर पकड़ लिया। उसके पास से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस बरामद किए हैं।

पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम मनव्वर उर्फ मन्ना निवासी तीतरवाड़ा थाना कैराना बताया है। पकड़े गए बदमाश पर बागपत से 25 हजार रूपये का इनाम घोषित है। पुलिस का कहना है कि खेकड़ा थाने में उस पर जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज है। इसी मामले में उस पर इनाम घोषित हुआ था। फिलहाल पुलिस अपराधी का इतिहास पता कर रही है। साथ ही उससे पूछताछ करने में जुटी है।

सीओ सिटी जितेंद्रर कुमार का कहना मुनव्वर बदमाश पर बागपत जिले में ₹25000 का इनाम है. इसको पुलिस ने मुठभेड़़ के दौरान गिरफ्तार किया है, इस पर लूट और डकैती के कई मामले दर्ज हैं. इसका और अपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top