Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली के नंबर वन थाने की पुलिस का महिलाओं से बदतमीजी का वीडियो वायरल!

शामली के नंबर वन थाने की पुलिस का महिलाओं से बदतमीजी का वीडियो वायरल!

 Special Coverage News |  4 Oct 2019 6:10 AM GMT  |  शामली

शामली के नंबर वन थाने की पुलिस का महिलाओं से बदतमीजी का वीडियो वायरल!

शामली जनपद के नंबर वन थाने की पुलिस ने घर मे घुसकर महिलाओ को पीटे जाने का एक वीडियो वायरल हुआ है। पीड़ितों ने की मुख्यमंत्री को शिकायत जिसके बाद बयान दर्ज कराने पहुँचे क्षेत्राधिकारी पुलिस कार्यालय पर पहुंचे दर्जनों ग्रामीण।

वी ओ - क्षेत्राधिकार पुलिस कार्यालय पर पहुँचे दर्जनों बाबरी के ग्रामीणों ने बताया की एक सप्ताह पूर्व किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को झूठी सूचना दी की कल्लू पुत्र घिस्सा निवासी बाबरी के यहाँ अवैध शराब की बिक्री हो रही है सूचना पर पहुँची बाबरी थाने की पुलिस टीम ने घर की तलाशी ली शराब ना मिलने पर बाबरी थाना पुलिस घर पर मौजूद लोगों को गाड़ी में बैठाने लगी।

आरोप है कि महिलाओं ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने महिलाओ को दौड़ा दौड़ा कर सड़क पर गिरा लाठी डंडों से पीटा।आश्चर्य की बात यह है कि दबिश के दौरान कोई भी महिला सिपाही मौजूद नही थी। सोशल मीडिया में वायरल हो रही वीडियो में पुलिस की अनुशासनहीनता साफ दर्शायी दे रही है।

जनपद का नंबर वन थाना होने के बावजूद इस प्रकार की घटना पूरे महकमे को शर्मसार कर रही है। पीड़ितों ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री हेल्पलाइन,महिला आयोग,आदि कई जगह की। आरोप है कि पीड़ितों की कोई सुनवाई नही हो रही है। पीड़ितों ने थानाभवन पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुँचे ,अधिकारी के ना मिलने पर निराशा ही हाथ लगी।

हालांकि इस मामले में अभी एसपी अजय कुमार पाण्डेय से संपर्क नहीं हो पाया है। एसपी अजय कुमार पाण्डेय ने शामली पुलिस की छवि बड़ी साफ़ सुथरी बना रखी है। फिलहाल इस मामले की जाँच का अभी इंतजार बना हुआ है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top