Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > कैराना विधायक नाहिद हसन के घर मुनादी करते हुए पहुंची पुलिस

कैराना विधायक नाहिद हसन के घर मुनादी करते हुए पहुंची पुलिस

 Special Coverage News |  6 Oct 2019 10:41 AM GMT  |  शामली

कैराना विधायक नाहिद हसन के घर मुनादी करते हुए पहुंची पुलिस

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले की कैराना विधानसभा से सपा विधायक नाहिद हसन की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। उनके खिलाफ करीब 13 मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। पुलिस ने आज विधायक के घर पर कुर्की नोटिस चस्पा कराते हुए सार्वजनिक रूप से मुनादी भी कराई।

रविवार को भारी फोर्स के साथ पुलिस अफसर कैराना विधायक नाहिद हसन के आवास पर पहुंचे। पुलिस फोर्स ढ़ोल बजवाते हुए विधायक के आवास पर पहुंची थी। पुलिस ने एक आपराधिक मुकदमें में कोर्ट से विधायक के खिलाफ मिले कुर्की नोटिस को उनके मकान और परिवार के चबूतरे पर चस्पा किया। इस दौरान पुलिस ने मुनादी भी कराते हुए जनता से विधायक की गिरफ्तारी कराने की अपील की।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि विधायक नाहिद हसन के खिलाफ अब तक 13 मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। पुलिस को उनकी सरगर्मी से तलाश है, लेकिन वें फरार बताए जा रहे हैं। इसी के चलते आज कैराना कोतवाली पुलिस ने फरार नाहिद हसन के घर कुर्की धारा 82 नोटिस चस्पा किया साथ ही मुनादी कर आरोपी विधायक को पेश करने के लिए जनता से अपील भी की गई है।





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top