Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली : पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी गिरफ्तार

शामली : पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी गिरफ्तार

 Shiv Kumar Mishra |  28 Jan 2020 11:14 AM GMT  |  शामली

शामली : पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी गिरफ्तार

जनपद शामली में मुखबिर की सूचना पर शामली पुलिस ने मुठभेड़ कर 1बदमाश को गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाश पर 25 हजार का ईनाम था। बदमाश की गिरफ्त से 1 देशी तमंचा व कुछ जिंदा कारतूस बरामद हुए। मेरठ करनाल हाइवे के आस पास करते लूटपाट थे। पकड़े गए बदमाश पर पहले भी लगभग आधा दर्जन मुकदमे है। शामली की झिझना पुलिस ने गिरफ्तार किया।

शामली के झिंझाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ₹25000 का इनामी को झिंझाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक देसी तमंचा 10 कारतूस और नगदी बरामद की हैं. इनामी बदमाश ने अपने साथियों के साथ कुछ दिन पहले हथियारों के बल पर फाइनेंसरों से 265000 को अंजाम दिया था। लूट पुलिस इन शातिर लुटेरों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही थी झिंझाना कैराना सीओ की संयुक्त टीम ने झिंझाना के जंगल से 25000 हजार के इनामी को तमंचे और नकदी के साथ धर दबोचा है। पुलिस ने एक हफ्ते पहले फाइनेंसर से लूट की वारदात में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुके हैं।

एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है जिम जाना और कैराना की संयुक्त टीम ने इस शातिर लुटेरे को तमंचे और कारतूस नकदी के साथ मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। इस बदमाश पर लगभग आधा दर्जन मुकदमे पहले से ही दर्ज है इस शातिर बदमाश की अन्य थानों से भी पूछताछ की जा रही है।

बदमाश ने लूट के पैसे की घटना को स्वीकार करते हुए कहा है हमने दो लाख 35000 की लूट की थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it