शामली

शामली: दंगा अराजकता आगजनी करने वालों से बीजेपी को निपटना आता है -विनोद सोनकर (सांसद कौशांबी)

Shiv Kumar Mishra
30 Dec 2019 12:04 PM GMT
शामली:  दंगा अराजकता आगजनी करने वालों से बीजेपी को निपटना आता है  -विनोद सोनकर (सांसद कौशांबी)
x

जनपद शामली में कौशांबी के सांसद विनोद सोनकर ने फरमान जारी करते हुए कहा कि सी ए ए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर देश की संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं और आगजनी तोड़फोड़ कर रहे हैं सरकार उनसे निपटना अच्छी तरह जानती है.

आपको बता दें नागरिक संशोधन अधिनियम 2019 को लेकर शामली जिला भाजपा कार्यालय पर एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें बीजेपी शामली जिला अध्यक्ष सत्येंद्र तोमर व विनोद सोनकर सांसद कौशांबी और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

जहां सांसद कौशांबी विनोद सोनकर ने कहा कांग्रेस पार्टी द्वारा जो भ्रम फैलाया जा रहा है. उसी भ्रम को लेकर आज बीजेपी द्वारा एक कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर उस भ्रम को दूर कर रही है. उन्होंने कहा कि जो कानून 2003 में अटल जी की सरकार में बने थे उसको कांग्रेस पार्टी ने लागू किया था और आगे बढ़ाया था. मैं कहना चाहता हूं वह कांग्रेस पार्टी थी या आज दूसरी कांग्रेस पार्टी है. जो इस कानून का विरोध कर रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ही sc-st के 65 से 70 परसेंट लोगों को नागरिकता दी थी. आज मैं कांग्रेसीयों से यह कहना चाहता हूं जो लोग पाकिस्तान अफगानिस्तान बांग्लादेश अनुसूचित जनजाति के लोग आए हैं क्या उनको नागरिकता नहीं मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी को जनता ने 2017 और 19 में नकार दिया था. आज वही सपा पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है और लोगों में भ्रम फैला रही है. उन्होंने सख्त लहजे में यह भी कहा जो लोग यूपी में प्रदर्शन कर देश की संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं उनसे हम अच्छी तरह निपटना जानते हैं. हम देश की संपत्ति को नष्ट नहीं होने देंगे हमें उसे अच्छी तरह निपटना आता है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story